Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी की लहर, लोगों ने घर-घर जाकर बांटे मिट्टी के दीए ,मोमबत्ती व लड्डू

शामली में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी की लहर, लोगों ने घर-घर जाकर बांटे मिट्टी के दीए ,मोमबत्ती व लड्डू

 Shiv Kumar Mishra |  4 Aug 2020 1:39 PM GMT  |  शामली

शामली में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर खुशी की लहर, लोगों ने घर-घर जाकर बांटे मिट्टी के दीए ,मोमबत्ती व लड्डू
x

अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास जहां कल माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं, तो वहीं पूरे देश में खुशी का माहौल है और कल राम मंदिर निर्माण के शिलान्यास के बाद देश में दिवाली जैसा माहौल होगा, जनपद शामली में नगर के सम्मानित लोगों ने घर घर जाकर दिए और मोमबत्ती भेंट किए और कल दिवाली मनाने को लेकर लोगों से खुशी का इजहार किया.

आपको बता दें वर्षों से चले आ रहे हैं बाबरी विध्वंस विवाद पर कोर्ट ने जहां अपना फैसला सुना दिया है. तो वही 5 अगस्त 2020 को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करने आ रहे हैं, जिसको लेकर पूरे यूपी में अलर्ट किया गया है, और सुरक्षा एजेंसियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम पर अपनी नजर बनाए हुए हैं. श्री राम मंदिर शिलान्यास के साथ ही पूरे देश में खुशी का माहौल है और लोग इस दिन को ऐतिहासिक बनाना चाहते हैं, जिससे कल पूरे देश में दिवाली मनाई जाएगी, शामली में कुछ सम्मानित लोगों ने राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी खुशी जाहिर करते हुए, घर घर जाकर मिट्टी के दिए मोमबत्ती, और लड्डू भेंट किए. सम्मानित नागरिकों ने इस पल को ऐतिहासिक बनाने के लिए दिवाली मनाने को लेकर हर घर में मिट्टी के दिए जलाने को लेकर अपील की. जनपद शामली को भी अयोध्या की तर्ज पर ही श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर सजाया जा रहा है, जहां-जहां श्री राम वह श्री राम मंदिर के चित्र बनाए जा रहे हैं, और लोग घरों में जाकर मोमबत्ती दिए वह लड्डू भेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

मिट्टी के दिए वह मोमबत्ती बांट रहे राजीव गोयल ने बताया कल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे. वही उस के उपलक्ष में हम यह दिए और मोमबत्ती घर-घर बांट रहे हैं, और लोगों से अपील कर रहे हैं कि कल अपने घर में दिवाली मनाएं और दीए जलाएं, हम लोग बहुत खुश हैं, 500 साल का मुद्दा कल हल हो जाएगा, और हम सब खुश हैं कि श्री राम मंदिर भव्य बनने जा रहा है.

शामली भारतीय जनता पार्टी के मंडल मंत्री सनी शर्मा ने लोगों से अपील की कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी श्री राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे, सभी लोगों से अपील है कि लोग ज्यादा उत्साहित ना हो, अपने घर में रहकर श्री राम मंदिर निर्माण की खुशी जाहिर, और अपने घर रात्रि में मिट्टी के दिए जलाएं. मात्र मंदिर नहीं करोड़ों लोगों की आस्था और विश्वास का निर्माण है. 500 वर्ष के बाद यह लम्हा इस पीढ़ी को देखने को मिला हम सौभाग्यशाली हैं और प्रभु श्री राम को कोटि कोटि प्रणाम करके भगवान का धन्यवाद करते हैं कि उन्होंने हमें यह लम्हा हमे दिखाया है, नमन है कोठारी बन्धुओ और राम मंदिर के निर्माण के लिए बलिदान करने वाले समस्त कारसेवकों को आदरणीय स्व अशोक सिंघल जी, विश्व हिंदू परिषद, बजरंगदल, सन्त समागण जिन्होंने वर्षों से बिना राजनीति के भी यह लड़ाई लड़ी और अपने लक्ष्य से डिगे नहीं.

वहीं सड़क पर लड्डू बना रहे रामसेवक ने बताया कि कल प्रधानमंत्री अयोध्या में श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर शिलान्यास करेंगे, जिसको लेकर हम खुश हैं, और हमारी बाजार में आ दुकान है, हम कल मोतीचूर के लड्डू लोगों को भेंट करेंगे, और लोगों से अपील है, सभी लोग इस पल को दिवाली की तरह मना कर ऐतिहासिक बनाएं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it