शामली

पुलिस की दबिश के दौरान हाथापाई में गई अधेड की जान, एसपी ने घटनास्थल पर जाकर परिजनों से की बात

Shiv Kumar Mishra
4 Jan 2021 4:52 AM GMT
पुलिस की दबिश के दौरान हाथापाई में गई अधेड की जान, एसपी ने घटनास्थल पर जाकर परिजनों से की बात
x
जिसके चलते मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

शामली: थाना क्षेत्र के कस्बा एलम में पुलिसकर्मियों मारपीट करने से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई परिजनों व कस्बे के लोगों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल सहित एसपी ने भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। जिसके चलते मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

रविवार को कस्बा एलम के मोहल्ला दक्षिणी सुभाष नगर निवासी 50 वर्षीय ओमवीर अपने घर पर बैठा हुआ था। उसी समय अल्लम चौकी पर तैनात कुछ पुलिसकर्मी किसी प्रकरण को लेकर ओमवीर कश्यप के आवास पर पहुंचे और ओमवीर कश्यप पर रौब गालिब करते हुए मारपीट शुरू कर दी। जिसके चलते ओमवीर की मौके पर ही मौत हो गई। घर के आंगन में ओमबीर का शव पड़ा छोड़कर पुलिसकर्मी मौके से चले गए।

परिजनों ने मौके पर जाकर देखा तो ओमबीर की मौत हो चुकी थी, ओमवीर मौत को लेकर परिजनों में कोहराम मच गया परिजनों ने पुलिस चौकी कर्मियों पर ओमबीर की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया घटना की सूचना पाकर कस्बा एलम के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंचे, सूचना मिलने के बाद थाना प्रभारी निरीक्षक सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया थाना प्रभारी निरीक्षक ने मृतक के परिजन से वार्ता कर शव का पोस्टमार्टम कराने का प्रयास किया लेकिन गमजदा परिजनों और कस्बे के लोगों ने उचित अधिकारियों के ना आने तक सब को उठाने से मना कर दिया।

जिसके बाद एसपी शामली सुकीर्ती माधव और एएसपी सीओ कैराना भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गया। एसपी शामली ने परिजनों से वार्ता की तो कस्बे के लोगों ने दोषी पुलिसकर्मियों के विरुद्ध कार्यवाही व मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद वह नौकरी दिलाने जाने की मांग की और उनके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाने पर अड़े रहे। जिसके चलते तहसीलदार अजय शर्मा ने किसान दुर्घटना बीमा सहित अन्य प्रशासनिक मदद किए जाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

घटना के संबंध में मृतक की पत्नी कमलेश में एलम चौकी पर तैनात सिपाही विजय, अनुज, अतहर जैदी व एक अज्ञात पुलिसकर्मी के खिलाफ तेरे देते हुए मारपीट करने से पति की मौत हो जाने की तहरीर दी है ओमबीर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Next Story