शामली

भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के मुजफ्फरनगर एसएसपी ऑफिस घेरो आवाहन के बाद शामली से सैकड़ो की तादात में किसान मुजफ्फरनगर के लिए हुए रवाना

Shiv Kumar Mishra
23 Oct 2023 1:02 PM GMT
भाकियू प्रवक्ता राकेश टिकैत के मुजफ्फरनगर एसएसपी ऑफिस घेरो आवाहन के बाद शामली से सैकड़ो की तादात में किसान मुजफ्फरनगर के लिए हुए रवाना
x
After BKU spokesperson Rakesh Tikait's call to surround Muzaffarnagar SSP office, hundreds of farmers left for Muzaffarnagar from Shamli.

शामली: भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा मुजफ्फरनगर एसएसपी का घेराव करने के आवाहन के बाद आज जनपद शामली से सैकड़ो की तादाद में किसान मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हुए किसानों का कहना है कि जिस प्रकार पुलिस द्वारा किसानों पर तानाशाही का रवैया अपनाते हुए मुकदमे दर्ज किया जा रहे हैं वह सरासर गलत है और इस बात से किसान शांत बैठने वाला नहीं है क्योंकि किसान अपने हक की बात करता है और अपने हक के लिए किसी भी तरह की मांग करता है ने की किस कोई अपराधी है।

दरअसल आपको बता दे कि आज जनपद मुजफ्फरनगर में भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत द्वारा एसएसपी ऑफिस का घेराव किया जाएगा जिसको लेकर शामली के कलेक्ट्रेट चौराहे से आज सैकड़ो की तादात में किसान मुजफ्फरनगर के लिए रवाना हुए। किसान बकाया गन्ना मूल्य भुगतान, झूठे मुकदमे व अपनी अन्य समस्याओं को लेकर भाकियू के बैनर तले आज सैकड़ो की तादाद में किसान एसएसपी मुजफ्फरनगर के कार्यालय का घेराव करेंगे।

किसानों का कहना है कि बेवजह किसानों पर झूठे मुकदमे पुलिस द्वारा लगाए जा रहे हैं जबकि किसान किसी भी प्रकार का ऐसा कोई काम नहीं करता है ताकि उसे कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़े। किसान अपनी मेहनत मजदूरी के पैसे मांगता है न की किस कोई अपराधी है जो उस पर पुलिस द्वारा झूठे मुकदमे दर्ज किए जाते हैं और आज आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए वह मुजफ्फरनगर जा रहे हैं। आज तमाम इन्हीं समस्याओं को लेकर किसान मुजफ्फरनगर जा रहे हैं और वहां पर जो भी आदेश आला कमान का होगा उसके अनुसार आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

Next Story