शामली

शामली में भीम आर्मी ने चीनी राष्ट्रपति का पुतला जलाया

Shiv Kumar Mishra
18 Jun 2020 11:54 AM GMT
शामली में भीम आर्मी ने चीनी राष्ट्रपति का पुतला जलाया
x

एलएसी पर चीन की कायराना हरकत के चलते कई भारतीय जवान शहीद हो गए है जिससे आक्रोशित भीम आर्मी के आधा दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट के सामने चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग का पुतला दहन किया और सरकार से जवानों कि शहादत का बदला लेने मांग की है।

चीन की सेना द्वारा एलएसी पर कायराना हरकत से हमारे देश के कई जवान शहीद हो गए है जिससे पूरे भारवर्ष में आक्रोश का माहौल है इसी क्रम में एलएसी पर शहीद हुए जवानों की शहादत से गमगीन और आक्रोशित जनपद की भीम आर्मी ने नगर की कलेक्ट्रेट के सामने चीनी राष्ट्रपति का पुतला दहन कर आक्रोश जताया।

उन्होंने कहा कि चीन द्वारा कि गई कायराना हरकत से हमारे कई जवान शहीद हुए हैं जिसके चलते भीम आर्मी में आक्रोश का माहौल है और उन्होंने सरकार से एक सर के बदले दस सर मांग करते हुए सभी शहीद हुए जवानों के परिजनों को उचित मुआवजा और परिवार के किसी एक सदस्य को नौकरी देने की मांग भी की है। साथ ही उन्होंने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि बॉर्डर पर फोर्स की कमी है तो भीम आर्मी का एक एक जवान बॉर्डर पर पहुंचकर अपने जवानों की शहादत का बदला लेने को तैयार है।

Next Story