Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > बीजेपी विधायक बोले, मुलायम अगर पीएम बनते तो पूरा परिवार राज्यसभा और कुत्ते एमएलसी होते!

बीजेपी विधायक बोले, मुलायम अगर पीएम बनते तो पूरा परिवार राज्यसभा और कुत्ते एमएलसी होते!

 Special Coverage News |  2 April 2019 4:29 AM GMT  |  शामली

बीजेपी विधायक बोले, मुलायम अगर पीएम बनते तो पूरा परिवार राज्यसभा और कुत्ते एमएलसी होते!

शामली: भारतीय जनता पार्टी में अब बडबोले बोल बोलने की होड़ मची हुई है कौन कितना गलत बोलेगा और उसके नंबर मोदी जी और अमित शाह की लिस्ट में सबसे ज्यादा होंगे. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए शामली में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद की रैली में बीजेपी विधायक ने सभी सीमा तोड़ दी.


विधायक तेजेंद्र निर्वाल ने झिंझाना में कहा कि देश के प्रधानमंत्री अगर मुलायम सिंह यादव बन जाते तो पूरा परिवार राज्यसभा का सदस्य और घर कुत्ते एमएलसी बन जाते, जा विधायक तेजेंद्र यह बात कह रहे थे तो उस समय मंच पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मंच पर मौजूद थे.


इतना ही नहीं तभी दुसरे विधायक नरेश सैनी ने कहा कि मोदी जी हमारे लिए फ़रिश्ते की तरह आये है जिन्होंने भारत का नाम विश्व पटल पर ऊँचा किया है. उन्होंने कहा कि हमने थाने में आग लगवा दी और गाड़ियां फूंक दी. यह बीजेपी की सरकार है तो सब कुछ मुमकिन है.


बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव में शब्दों की मर्यादा टूट गई है. कोई कुछ भी शब्द किसी के लिए बोल दो कोई कुछ नहीं कह रहा है. चुनाव आयोग भी कुछ शांत नजर आ रहा है. फ़िलहाल यह वैमनष्यता बहुत खराब साबित होगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top