शामली

कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा पहुंचे पाठक परिवार के घर, हर संभव मदद का दिया आश्वासन

Sujeet Kumar Gupta
4 Jan 2020 8:59 AM GMT
कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा पहुंचे पाठक परिवार के घर, हर संभव मदद का दिया आश्वासन
x
31 दिसंबर की रात अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और पुत्री वसुंधरा पाठक की उन्हीं के मकान में धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी।

शामली। शनिवार दोपहर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा पंजाबी कॉलोनी स्थित भजन गायक अजय पाठक के निवास पर पहुंचे और परिजनों को सांत्वना देते हुए पुलिस को चौहरे हत्याकांड के गहनता से जांच के निर्देश दिए।

गन्ना मंत्री सुरेश राणा ने अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक के परिजनों को विश्वास दिलाया कि उन्हें पूरा न्याय दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड की जांच में किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरती जाएगी । इस पूरे घटनाक्रम से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अवगत हैं, सरकार और शासन पीड़ित परिवार के साथ है।

बतादें कि 31 दिसंबर की रात अंतरराष्ट्रीय भजन गायक अजय पाठक उनकी पत्नी स्नेहा पाठक और पुत्री वसुंधरा पाठक की उन्हीं के मकान में धारदार हथियार से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी मौके से अजय पाठक के 10 वर्ष के बेटे भागवत पाठक का शव उनकी कार में रखकर मौके से फरार हो गया था। 31 दिसंबर की रात को हरियाणा के पानीपत में टोल प्लाजा के पास जलती हुई कार से भागवत पाठक का शव बरामद हुआ था। इस दौरान मौके से ही हत्यारोपी हिमांशु सैनी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था ।



हत्यारोपी की गिरफ्तारी के बाद शामली पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्यारोपी हिमांशु सैनी को कोर्ट में पेश किया था। जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। शुक्रवार को दिवस पुलिस ने कोर्ट में अर्जी लगाकर हिमांशु सैनी का चार दिन का रिमांड लिया है। शनिवार यानि 4 जनवरी की सुबह ही शामली पुलिस ने मुजफ्फरनगर जेल जाकर उसे अपनी कस्टडी में ले लिया।

उल्लेखनीय है कि पुलिस के खुलासे से परिजनों के साथ साथ शहरवासी भी संतुष्ट नहीं हैं। लोगों ने दो दिन पहले भागवत पाठक के शव को हाईवे पर रखकर जाम लगा दिया था। मौके पर पहुंचे एसपी ने एसआईटी से जांच कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया था। शुक्रवार को एसपी शामली विनीत जयसवाल ने एसआईटी का गठन करके इस मामले की जांच शुरू करा दी।


Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story