Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में सीएमओ ने स्वास्थ्य सेवाओं का किया निरीक्षण, खामियां मिलने पर डॉक्टरों को हड़काया

शामली में सीएमओ ने स्वास्थ्य सेवाओं का किया निरीक्षण, खामियां मिलने पर डॉक्टरों को हड़काया

 Shiv Kumar Mishra |  13 July 2020 2:26 PM GMT  |  शामली

शामली में सीएमओ ने स्वास्थ्य सेवाओं का किया निरीक्षण, खामियां मिलने पर डॉक्टरों को हड़काया
x

जनपद शामली के जिला अस्पताल का सीएमओ शामली संजय भटनागर ने निरीक्षण किया. अस्पताल में खामियां मिलने पर डॉक्टरों को चेतावनी देकर स्वास्थ सेवाओं को दुरुस्त करने के आदेश दिए.

दरअसल आपको बता दें राज्य सरकार द्वारा जिला अस्पतालों में निरीक्षण के लिए के लिए के लिए उत्तर प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की टीम जिला अस्पतालों में निरीक्षण करने वाली है. सीएमओ शामली संजय भटनागर ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया. सीएमओ शामली संजय भटनागर ने बताया कि गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की टीम द्वारा 15 तारीख को निरीक्षण किया जाएगा. जिसमें कायाकल्प के तहत यहां पर अलग-अलग कैटेगरी में देखा जाएगा कि क्या काम सीएससी में किया जा रहा है.

सीएमओ शामली ने बताया कि आज जिला अस्पताल का निरीक्षण किया वह ड्यूटी रजिस्टर चेक किया रिकॉर्ड रूम को दुरुस्त करने के निर्देश दिए महिला वार्ड का निरीक्षण किया. महिला वार्ड में मरीजों के बेड के गद्दे फटे हुए थे. बायो लॉजिकल वार्ड, पर्ची कक्ष, हड्डी कक्ष, ऑपरेशन रूम का निरीक्षण किया गया. वे छुटपुट कमियों को जल्द ही दुरुस्त करने के निर्देश दिए जिला अस्पताल में आने वाले मरीजों को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के बारे में बताने को भी कहा गया.

सीएमओ शामली संजय भटनागर ने सीएससी प्रभारी रमेश चंद्र को निर्देश दिए कि 2 दिन के अंदर जो भी छुटपुट कमियां सीएससी में हैं उन्हें दुरुस्त कराया जाए, और जिला हॉस्पिटल में साफ सफाई का ध्यान रखा जाए बस सोशल डिस्टेंसिंग को देखते हुए मरीजों का उपचार किया जाए.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it