शामली

सीओ शामली ने बाजारों मैं किया फ्लैग मार्च, मिठाई की दुकान व राखी की दुकान को ही अनुमति

Shiv Kumar Mishra
2 Aug 2020 12:43 PM GMT
सीओ शामली ने बाजारों मैं किया फ्लैग मार्च, मिठाई की दुकान व राखी की दुकान को ही अनुमति
x

जनपद शामली के मुख्य बाजारों में सी ओ शामली जितेंद्र कुमार ने भारी पुलिस बल वे पीएससी बल के साथ फ्लैग मार्च किया,ओर बाजारों में त्योहारों को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. सीओ शामली ने अवैध दुकानों को खोलने वाले को सख्त निर्देश दिए. मिठाई वे राखियो की दुकानों को ही खोले जाने की अनुमति है.

दरसअल आपको बता दे कि ईद उल अजहा के त्योहार पर शांति वे सुरक्षा व्यवस्था को लेकर शामली पुलिस अलर्ट पर है. एसपी डीएम संपूर्ण जिले में अपनी नजर बनाए हुए है. जनपद शामली में त्योहारों को लेकर सी ओ जितेंद्र कुमार ने शामली के बाजारों में फ्लैग मार्च किया,और लोगो से अपील की बेवजह बाहर मत घूमे,फेस मास्क का यूज करें. सोशल दिस्तांसिंग का ध्यान रखे,ओर सिर्फ आज बाजारों में 4 बजे तक राखी वे मिठाई कि दुकान खोलने की अनुमति है,कोई भी दुकानदार मिठाई और रखी से अलग प्रतिष्ठान ना खोले. बाजारों में भीड़ इकठ्ठा ना करे,को शामली ने बड़ा बाजार ,कबाड़ी बाजार,अजंता चौक,विजय चौक सभी सार्वजनिक स्थानो पर भरे पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया.

सी ओ शामली जितेंद्र कुमार ने बताया बकरा ईद का जो त्योहार गई आज भी कुछ विशेष समुदाय द्वारा मनाया जा रहा है. साथ ही कल रक्षाबंधन का त्योहार है. तो उसको लेकर आज बाजार मु कुछ दुकानें मिठाई वे रखी की खोलने की अनुमति 4 बजे तक है. कोई बाजार में भीड़ तो नहीं कर रहा. सरकार की गाइडलाइन के तहत बाजार खोले जाए,नियमो का पालन नहीं करने वालो पर कार्यवाही की जाएगी,शामली के सभी संवेदनशील क्षेत्रों में भारी पुलिस बल व पीएससी के साथ फ्लैग मार्च किया. जिले में शांति व्यवस्था कायम है, सरकार की गाइडलाइन के तहत ही लोग अपने त्यौहार मनाए, और प्रशासन के नियमों का पालन करें.

Next Story