शामली

शामली में चुनावी रंजिश के चलते दबंगो ने शहीद फौजी के भाई को गोलियों से भूना

Shiv Kumar Mishra
4 Jun 2020 6:05 AM GMT
शामली में चुनावी रंजिश के चलते दबंगो ने शहीद फौजी के भाई को गोलियों से भूना
x
पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को भेजा जेल, सदर कोतवली क्षेत्र के गांव हसनपुर का मामला

शामली।जनपद के एक गांव में प्रधान पद की रंजिश को लेकर गांव के ही 3 दबंगो ने देर शाम घेर में घुसकर रिटायर्ड फौजी को गोली मारने की सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल फौजी को नगर के एक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है और घायल फौजी के परिजनों तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 1 आरोपी को तत्काल प्रभाव से जेल भेज दिया है जबकि अन्य दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

दरसअल पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर का है जहां गांव की चुनावी रंजिश के चलते गांव के ही तीन दबंगो ने देर शाम रिटायर्ड फौजी यशवीर मलिक गोली मार दी और मौके से फरार हो गए चीख पुकार होने पर घायल फोजी के परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी । फौजी को गोली मारने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायल फौजी को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

उक्त मामले में घायल फौजी के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि यह सारा मामला चुनावी रंजिश को लेकर है क्युकी एक बार हम खुद भी गांव में चुनाव लड़ चुके है और इस बार हम किसी और को सपोर्ट कर रहे थे जिसके चलते ही गांव के तीन दबंगो संजीव,सचिन और जगदीश ने मिलकर मेरे भाई को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए और यह सबकुछ चुनावी रंजिश के चलते हुआ है। उक्त तीनों आरोपियों का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास बताया जा रहा है।

वहीं सिटी कोतवाली प्रभारी ने पीड़ितो कि तहरीर के आधार पर त्वरित कार्यवाही करते हुए एक आरोपी को जेल भेज दिया है। जबकि अन्य दो फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए भी टीम गठित कर दी गई है।

Next Story