शामली

शामली में शिक्षा मित्र की कोरोना से मौत से मचा हडकम्प, अस्पताल किया सील तो परिजन किये कोरोंटाइन

Shiv Kumar Mishra
8 May 2020 2:17 PM GMT
शामली में शिक्षा मित्र की कोरोना से मौत से मचा हडकम्प, अस्पताल किया सील  तो परिजन किये कोरोंटाइन
x
लेकिन वहां से भी कोई सूकून मरीज को न मिल पाने के कारण उसे पीजीआई चन्डीगढ मे भर्ती कराया गया। जहां आज उसकी मौत की खबर मिली है।

शामली के थाना कांधला क्षेत्र के गांव डांगरोल निवासी युवक की उपचार के दौरान मौत होने की खबर मिली। जिले में युवक की कोरोना से मौत होने से हडकम्प मच गया, आनन फानन में जिला प्रसाशन हरकत में आया और युवक के घर जाकर उसके परिजनों को कोरोंटाइन किया।

चंडीगढ़ पीजीआई हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने मृतक युवक की रिपोर्ट इंडिटर्मिनेट में लिखा है। फिलहाल युवक की मौत का राज रहस्य बना हुआ है। चंडीगढ़ के पीजीआई हॉस्पिटल में युवक की मौत हुई है।

मृतक युवक के 13 परिजनों को किया कोरोंटाइन किया गया है। डीएम शामली ने गाँव को सनेटाइज करने के आदेश दिए है। सभी के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए है। मृतक युवक का सिटी के कई हॉस्पिटल मे इलाज चल चूका था। जिसे मृतक की रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि के बाद सिटी के हॉस्पिटल को सील किया गया है। मृतक युवक की जिलाधिकारी जसजीत कौर ने जानकारी दी है।

दरअसल आपको बता दे कांधला थाना क्षेत्र के गांव डांगरौल निवासी सुरेश पुत्र सुन्दर 40 वर्ष गांव के प्राथमिक विद्यालय नम्बर दो मे शिक्षा मित्र है। परिवारिक चचेरे भाई राजकुमार के अनुसार करीब सात दिन पूर्व सुरेश को बुखार की शिकायत होने पर गांव के निजि चिकित्सक को दिखाया गया था । लेकिन उसकी हालत मे कोई सुधार न होने के कारण शामली के बाद मेरठ मैडिकल मे भर्ती कराया गया। लेकिन वहां से भी कोई सूकून मरीज को न मिल पाने के कारण उसे पीजीआई चन्डीगढ मे भर्ती कराया गया। जहां आज उसकी मौत की खबर मिली है।



Next Story