शामली

शामली में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश को लगी गोली, एसपी ने टीम को दिया पच्चीस हजार का नकद इनाम

Shiv Kumar Mishra
6 Aug 2020 9:25 AM GMT
शामली में पुलिस बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश को लगी गोली, एसपी ने टीम को दिया पच्चीस हजार का नकद इनाम
x
एसपी ने सराहनीय कार्य वाली पुलिस पार्टी को ₹25000 पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है.

शामली पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान शामली पुलिस ने अंतर राज्य लूट करने वाले दो शातिर बदमाशों को पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से लूट की रकम सहित भारी मात्रा में अवैध असलाह व चोरी की बाइक भी बरामद की है. पुलिस ने दोनों घायल बदमाशों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराते हुए कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के नाला पटरी का है. बुधवार दोपहर नाला पटरी पर एक बुजुर्ग व्यक्ति के साथ बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर तीस हजार रुपए की लूट कर ली थी और मौके से फरार हो गए थे. पीड़ित द्वारा घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी थी. लूट की सूचना मिलते ही शामली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.

शामली पुलिस ने घटना से संबंधित सूचना वायरलेस फ्लैश करते हुए जिले भर में चेकिंग अभियान चलाया था. चेकिंग अभियान के दौरान शामली की कांधला पुलिस नें नाला नहर पटरी पर चेकिंग अभियान चला रही थी. तभी पुलिस को एक बाइक पर दो संदिग्ध युवक आते दिखाई दिए. जब पुलिस ने दोनों युवकों को रुकने का इशारा किया तो दोनों युवकों ने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया. पुलिस ने भी आत्मरक्षा के लिए जवाबी कार्रवाई करते हुए मौके से मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

जिसके कब्जे से लूट की तीस हजार रुपए की रकम और पीड़ित का आधार कार्ड दो तमंचे जिंदा कारतूस व खोका सहित एक चोरी की बाइक बरामद करते हुए दोनों घायल बदमाशों को कांधला कस्बे के राजकीय अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम कपिल जिला मुजफ्फरनगर थाना चरथावल बताया है तो दूसरे ने कपिल निवासी कुडाना जनपद शामली बताया है. एसपी शामली विनीत जयसवाल के मुताबिक पकड़े गए दोनों शातिर बदमाश है जिनके ऊपर हरियाणा उत्तर प्रदेश दिल्ली सहित विभिन्न राज्यों में लूट हत्या का प्रयास गैंगस्टर सहित संगीन मुकदमे दर्ज हैं. एसपी ने सराहनीय कार्य वाली पुलिस पार्टी को ₹25000 पुरस्कृत करने की भी घोषणा की है.



Next Story