Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में कार सवार ने किसान को मारी टक्कर,मौत

शामली में कार सवार ने किसान को मारी टक्कर,मौत

 Shiv Kumar Mishra |  3 July 2020 8:14 AM GMT  |  शामली

शामली में कार सवार ने किसान को मारी टक्कर,मौत
x

शामली: खेत पर पानी चलाने जा रहे किसान को गाड़ी सवार युवक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं राहगीरों ने घायल युवक को जिला अस्पताल शामली पहुंचाया। जहां युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के बाबरी थाना क्षेत्र का है। जहां अनिल पुत्र सुखराम पाल 38 वर्षीय अपने खेत पर पानी चलाने के लिए जा रहा था तो वहीं लालू खेड़ी नहर पुल पर तेज गति से आ रही सैंटरो कार चालक ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

वहीं राहगीरों द्वारा घायल किसान को शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं चिकित्सक डॉक्टर दीपक चौधरी ने बताया कि एक डेड बॉडी आई है। जो कि बाबरी थाना क्षेत्र के गांव सोंडा का निवासी है। युवक को हैवी चेस्ट इंजरी हुई है जिससे युवक ने दम तोड़ दिया। वहीं परिजनों ने आवश्यक वैधानिक कानूनी कार्रवाई के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it