शामली

शामली तहसील में किसान मजदूर संगठन ने किया प्रदर्शन,7सूत्रीय मांगों को लेकर दिया ज्ञापन

Shiv Kumar Mishra
26 Oct 2023 10:00 AM GMT
शामली तहसील में किसान मजदूर संगठन ने किया प्रदर्शन,7सूत्रीय मांगों को लेकर दिया ज्ञापन
x
Farmer Labor Organization demonstrated in Shamli Tehsil, gave memorandum regarding 7-point demands
शामली: शामली तहसील में मुख्यमंत्रीको संबोधित एक ज्ञापन सौंपा। किसान मजदूर संगठन के कार्यकर्ताओं ने सात सूत्रीय मांगों को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया,इस मौके पर भरी पुलिसबल तैनात रहा।


जनपद शामली कलेक्ट्रेट में किसान मजदूर भारतीय संगठन के कार्यकर्ताओं ने सैकड़ो किसानों के साथ कलेक्ट्रेट शामली पहुंचे और विभिन्न मांगों को लेकर एक ज्ञापन अधिकारी को सौंपा। किसान मजदूर भारतीय संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कुलदीप पवार ने बताया कि संगठन की एक मुख्य मांग पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग प्रदेश बनाया जाए चुनाव के समय सरकार ने अपने घोषणा पत्र में किसानों को खेत की ट्यूबवेल बिजली फ्री देने का वादा किया था जिसको पूरा किया जाए।

उत्तर प्रदेश सरकार सभी प्रदेशवासियों को 200 यूनिट बिजली फ्री दी जाए वही कुलदीप पवार ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार गाना पर रही सत्र से पहले गन्ने का मूल्य ₹410 की घोषणा करें वह पकाया करना भुगतान तत्काल करें तथा करना भुगतान 14 दिन में करने सुनिश्चित करें सरकार से मिलने वाली सभी योजनाओं का लाभ सभी प्रदेशवासियों को मिले तथा बिजोलिया को खत्म करें बरसात अधिक होने के कारण आई आपदा में किसानों की फसलों का मुआवजा तत्काल दिलाया जाए किसान मजदूर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ भारी संख्या में किसान व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Next Story