शामली

शामली के क्वारंटीन वार्ड में भर्ती दिल्ली पुलिस के सिपाही के पिता की मौत

Shiv Kumar Mishra
12 Jun 2020 11:02 AM GMT
शामली के क्वारंटीन वार्ड में भर्ती दिल्ली पुलिस के सिपाही के पिता की मौत
x

स्वास्थ विभाग ने मृतक और उसके पुत्र की जांच रिपोर्ट आने के बाद दिया अंत्येष्ठि का आश्वासन

जनपद में क्वारंटीन किए गए एक दिल्ली पुलिस सिपाही। के पिता की लंबी बीमारी। के चलते मृत्यु हो गई है। मृतक के परिजनों ने मृतक की अंत्येष्ठि में कवरांटीन किए गए उसके पुत्र को शामिल करने की की मांग करते हुए नगर की सीएचसी के बाहर डेरा डाला हुआ है। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों द्वारा कवारांटीन किए गए सिपाही और उसके मृतक पिता के सैंपलस की जांच रिपोर्ट आने के बाद सिपाही को उसके पिता की अंत्येष्ठि में शामिल होने। की परमिशन दिए जाने का आश्वासन दिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद के गांव हसनपुर है जहा रहने वाले वाले एक दिल्ली पुलिस के सिपाही के पिता की मौत हो गई है और मृतक का पुत्र वर्तमान समय में नगर के क्वारंटीन वार्ड में है और वह अभी हाल ही में दिल्ली से लौटा था जिसे जिला प्रसासन द्वारा एहतिहात के तौर पर क्वारंटीन किया गया था।

क्वारंटीन वार्ड में भर्ती सिपाही के परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि यहां हमारा एक मरीज क्वारंटीन में है जो कि दिल्ली पुलिस में सिपाही के पद पर तैनात है. आज अचानक लबी बीमारी के चलते उसके पिता की मृत्यु हो गई है। इसी संबंध में हम अपने मरीज को उसके पिता की अंत्येष्ठि में लेे जाने के लिए आए है और हमारी मुख्य चिकित्साधिकरी से बात हुई है। उन्होंने तत्काल स्वस्थ विभाग की टीम को गांव में भेज दिया है और मृतक के संपल भी ले लिए गए है। दोनों पिता पुत्रो की रिपोर्ट के बाद मृतक की अंत्येष्ठि की परमिशन दे दी जाएगी।

Next Story