शामली

शामली एसपी ने पुलिस लाईन में किया गया ध्वजारोहण, परेड द्वारा दी गई सलामी, सराहनीय कार्यो के लिए किया पुलिसकर्मियों को सम्मानित

Shiv Kumar Mishra
15 Aug 2020 3:30 PM GMT
शामली एसपी ने पुलिस लाईन में किया गया ध्वजारोहण, परेड द्वारा दी गई सलामी, सराहनीय कार्यो के लिए किया पुलिसकर्मियों को सम्मानित
x

शामली: 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा पुलिस लाईन में किया गया ध्वजारोहण, परेड द्वारा दी गई सलामी, सराहनीय कार्यो के लिए पुलिसकर्मियों को सम्मानित किया।

कार्यक्रम में अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे

आज राष्ट्रीय पर्व स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस अधीक्षक शामली द्वारा जनपद पुलिस लाईन में ध्वजारोहण किया गया। इस अवसर पर परेड द्वारा सलामी दी गई। कार्यक्रम में अपर पुलिस अधीक्षक शामली, सभी क्षेत्राधिकारी, सभी थानाध्यक्ष, विभिन्न शाखाओ, थानों के एवं पुलिस लाईन के अधिकारी/कर्मचारी मौजूद रहे। पुलिस अधीक्षक द्वारा ध्वजारोहण के उपरांत सभी पुलिसकर्मियों को शपथ दिलाई गई। शपथ के बाद अपने संबोधन में पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद पुलिस द्वारा शांति व्यवस्था में निभाई गई महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला।

पुलिसकर्मियों की प्रशंसा की, और उनके योगदान के लिए बधाई दी

साथ ही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण में जनपद पुलिस द्वारा दी गई अपनी सराहनीय सेवाओं के लिए पुलिस की सराहना करते हुए इस अग्रिम मोर्चे पर भविष्य में भी इसी तरह काम करने की अपेक्षा की। इसके अलावा जनपद पुलिस द्वारा अपराध एवं अपराधियों पर नियंत्रण के लिए किए गए कार्यों का उल्लेख करते हुए सभी पुलिसकर्मियों की प्रशंसा की, और उनके योगदान के लिए बधाई दी ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा कहा गया कि आने वाला समय और अधिक चुनौतीपूर्ण है । अतः सभी इसी प्रकार पूर्ण मनोयोग से अपनी सेवाएं देते रहेंगे । जनपद में फ़ील्ड एवं कार्यालयों में सराहनीय सेवा देने के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस कर्मियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया । सम्मानित पुलिसकर्मियों में थाना , LIU, यातायात , फायर सर्विस , पुलिस कार्यालय आदि सभी शाखाओं में ड्यूटीरत कर्मचारी शामिल रहे । कार्यक्रम की समाप्ति पर पुलिस अधीक्षक द्वारा सभी मौजूद अधिकारी एवं कर्मचारियों को मिष्ठान वितरण कर स्वतंत्रता दिवस की बधाइयां दी गई ।

Next Story