शामली

पूर्व सभासद के बेटे की घर के बाहर गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
28 April 2022 6:30 AM GMT
पूर्व सभासद के बेटे की घर के बाहर गोली मारकर हत्या
x

शामली के झिझाना थाना क्षेत्र के झिझाना कस्बे के मोहल्ला ताड़तला में पूर्व सभासद के बेटे की घर के बाहर ही गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद हमलावर मौके से फरार हाे गए। मौके पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, माेहल्ले के दो युवकों के खिलाफ नामजद हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं।मामला शामली के झिझाना कस्बे के मोहल्ला ताडतला का है। यहां पर पूर्व सभासद दिलदार सैनी अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी झिझाना कस्बे में ही परचून की दुकान है। रात करीब 10 बजे पूर्व सभासद दिलदार अपने 21 साल के बेटे विकास के साथ दुकान बंद करके घर लौटे थे। इसी दौरान विकास के दो दोस्त उससे मिलने आ गए। विकास उन दो युवकों से घर के बाहर बात करने लगा और उसके पिता दिलदार सैनी घर के अंदर चले गए।


बताते हैं किसी मुद्दे पर विकास और मोहल्ले के ही हरिओम और सुनील से कहासुनी हो गई।मामला बढ़ने पर उन्होंने विकास के सिर में गोली मार दी। घर के बाहर गाेली चलने की आवाज सुनकर दिलदार घर के बाहर आए। बेटे विकास को जमीन पर तड़पता देखा। आनन-फानन में उसे झिंझाना के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां से उसे शामली के सरकारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, जहां पर डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया।


मृतक के चाचा रामकुमार ने बताया कि विकास का मोहल्ले के ही दो युवकों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। उन्होंने मोहल्ले के ही हरिओम पुत्र कैलाशी और सुनील पुत्र धर्मपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं पुलिस सब हत्यारों की गिरफ्तारी की तलाश कर रही है। मामले में एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि दो युवकों ने विकास की हत्या क्यों की है अभी इसकी जानकारी नहीं हो सकी है। फिलहाल हत्यारोपियों को पकड़ने के लिए तीन टीमें जुटी हैं। आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्विलांस टीम का भी सहारा लिया जा रहा है। हत्या के कारणों का आरोपियों के गिरफ्तारी के बाद ही सही खुलासा हो पाएगा।

Next Story