शामली

चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग से आक्रोश

Shiv Kumar Mishra
28 Oct 2020 3:07 AM GMT
चंद्रशेखर के काफिले पर फायरिंग से आक्रोश
x

शामली: आजाद समाज पार्टी ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर के काफिले पर शरारती तत्वों द्वारा की गयी फायरिंग पर गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए चंद्रशेखर को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है। इस अवसर पर राष्ट्रपति को भी एक ज्ञापन भेजा गया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन एसडीएम को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि जनपद बुलंदशहर में हाल ही में उपचुनाव होने हैं जिसके प्रचार हेतु आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रैली को संबोधित करने गए थे। शाम के समय जब उनका काफिला वापस लौट रहा था तो किन्हीं शरारती तत्वों ने काफिले पर फायरिंग की, हमले में कोई हताहत तो नहीं हुआ लेकिन इस तरह का हमला यह दर्शाता है कि पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर की जान को खतरा है जिनकी सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी बनती है।

उन्होंने राष्ट्रपति से मांग की कि पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर को तुरंत सुरक्षा प्रदान की जाए। इस अवसर पर अनुज भारती, नासिर चौधरी, सिकन्दर, जितेन्द्र कालरा, आरिफ राव, हितेश गौतम, डा. इंतजार मलिक, प्रमोद निर्वाल, उमेश गौतम, विजय, गोविन्दा, डा. राजकुमार, रजनीश गौतम, अभिषेक, अश्वनी कुमार आदि भी मौजूद थे।

Next Story