Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अन्तर्जनपदीय गैंग का शातिर लुटेरा गिरफ्तार

शामली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अन्तर्जनपदीय गैंग का शातिर लुटेरा गिरफ्तार

 Special Coverage News |  21 Jan 2019 12:13 PM GMT  |  शामली

शामली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अन्तर्जनपदीय गैंग का शातिर लुटेरा गिरफ्तार

शामली पुलिस द्वारा एक सराहनीय कार्य करते हुए थाना कोतवाली व क्राइम ब्रांच टीम को बड़ी सफलता मिली। यह जानकारी जिले के एसपी अजय कुमार पाण्डेय ने दी। उन्होंने बताया कि जिले में अपराध करने वाले होशियार और खबरदार रहे उनका स्थान जेल में सुरक्षित करवा दिया है। जहाँ उन्हें जिले की पुलिस जल्द से जल्द भेज देगी।

एसपी अजय कुमार ने बताया कि यह अन्तर्जनपदीय गैंग का शातिर लुटेरा फ़राजुल रहमान उर्फ़ मोटा को गिरफ़्तार किया गया है, इसने लूट की दो घटनाओं को क़ुबूला भी है। महिलाओं से लूटे गए दो एटीएम कार्ड, दो मोबाइल फोन व ₹ 16 000 कैश तथा एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद हुई है। इसका एक साथी लुटेरा तंजीम बच कर भाग निकला है जिसे शीघ्र गिरफ़्तार किया जाएगा ।

गिरफ़्तार लुटेरा मुज़फ़्फ़रनगर जनपद के तेतावी थाने के गाँव बघरा का निवासी है, शामली में किराये का मकान लेकर पिछले एक साल से रह रहा था। यह गैंग मुख्यत: अकेली महिलाओं को अपना टारगेट बनाता था। जनपद बागपत, सहारनपुर, मुज़फ़्फ़रनगर तथा लोनी (ग़ाज़ियाबाद) में एक साल पहले कई महिलाओं से पर्स/मोबाइल छिनैती करने की बात क़ुबूली है। इसे आज जेल भेजा जा रहा है।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top