शामली

शामली में बदमाश की गोली मारकर हत्या

Special Coverage News
23 July 2019 2:51 PM GMT
शामली में बदमाश की गोली मारकर हत्या
x
वही शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

अमर शामली

उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार बनने के बाद भले ही पुलिस ने कितने भी एनकाउंटर किए हो लेकिन उसके बावजूद भी बदमाशो का खोफ़ खत्म नहीं हो रहा है। जिसके चलते दिन-रात लूट और हत्या जैसी घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। वही आज फिर दिनदहाड़े एक बदमाश कि उसके ही साथियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। वही बदमाश हत्या कर मौके से फरार हो गए है। वही म्रतक की शिनाख्त विक्की गांव नाला के रूप में हुई है। दिनदहाड़े हुई बदमाश की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वही दिन रात हो रही लूट और हत्याओं की घटना ने पुलिस पर एक बार फिर सवाल खड़े कर दिए हैं। अब देखना होगा की योगी की यह पुलिस अपराधियों पर अंकुश लगाने सफल होती है या नहीं।

दरअसल मामला जनपद शामली के थाना कांधला क्षेत्र का है। जहां पर विक्की नाम का बदमाश अपने साथियों के साथ बाग में बनी ट्यूबवेल पर बैठकर शराब पी रहा था। वही बदमाश विक्की के साथियों ने अपने ही साथी की गोली मारकर हत्या कर दी है। वही विक्की की की हत्या कर आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। वही बाग में गोली चलने के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने एक युवक को पानी के होज़ में म्रत अवस्था मे पाया। जिसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। वही घटना की जानकारी मिलती मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी के होज़ से बाहर निकाला। वही शव की शिनाख्त विक्की गाव नाला के रूप में हुई। जहां पर बदमाश विक्की का शव मिला है उस जगह पर शराब की बोतल ओर नमकीन व ग्लास भी मिले है

जिससे साफ प्रतीत हो रहा है कि म्रतक अपने साथियो के साथ बैठकर शराब पी रहा था। वही शिनाख्त के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।




दिनदहाड़े हुई बदमाश की हत्या के मामले में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडे का कहना है कि थाना कांधला क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामले प्रकाश में आया है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही म्रतक की शिनाख्त विक्की निवासी नाला के रूप में हुई है जिस पर आधा दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मुकदमे दर्ज है और विक्की का गांव में रिकॉर्ड भी अच्छा नहीं बता जा रहा है। मामला कुछ भी हो लेकिन घटना को अंजाम देने वालों के खिलाफ सख्त से कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

गांव में हत्या कर सनसनी फैला दी थी मृतक विक्की ने

सूत्रों की मानें तो मृतक युवक विक्की ने कई साल पहले गांव में एक हत्या कर सनसनी फैला दी। पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए विकी को जेल भेज दिया था। जेल से छूटने के बाद ग्रामीणों का कहना है कि विकी गांव में ही रहकर खेती-बाड़ी का कार्य कर रहा था । चर्चा रही कि विक्की की हत्या किसी पुराने दुश्मन के द्वारा भी की जा सकती है फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

मृतक युवक के पास से मिली शराब की बोतलें

मृतक युवक के पास ट्यूबेल पर शराब की बोतलें गिलास मिलने से ऐसा प्रतीत होता है कि मरने से पहले युवक के साथ युवक के दोस्त शराब पी रहे थे। सूत्रों की मानें तो हो सकता है शराब के नशे में किसी बात को लेकर विवाद हो गया हो जिसके चलते विवाद में विक्की के दोस्तो ने ही मौत के घाट उतार दिया हो फिलहाल पुलिस मृतक युवक के पास से रखी शराब की बोतलें व गिलास को अपने कब्जे में लेकर प्रयोगशाला में भेज दी है और हत्या की जांच कर रही है।





Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story