शामली

शामली में तेज रफ्तार का कहर, डीसीएम चालक की मौत

Shiv Kumar Mishra
5 Sep 2020 2:59 PM GMT
शामली में  तेज रफ्तार का कहर, डीसीएम चालक की मौत
x
घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक रात का फायदा उठाकर मोके से फरार होने में कामयाब रहा।

जनपद के थाना क्षेत्र कांधला के दिल्ली यमुनोत्री मार्ग पर देर रात किसी अज्ञात वाहन ने दिल्ली की ओर से आ रहे डीसीएम में जोरदार टक्कर मार दी।जिसमें डीसीएम चालक की दर्दनाक मौत हो गई है।मौके पर पहुंची पुलिस ने डीसीएम चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना कि जानकारी मृतक के परिजनों को दी है।पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे का है जनपद बागपत के गांव दरकावदा निवासी डीसीएम चालक रोहतास अपने अपने पुत्र रोहित के साथ डीसीएम में परचून का सामान भरकर दिल्ली से सहारनपुर जा रहा था। लेकिन जैसे ही डीसीएम चालक जनपद के थाना कांधला क्षेत्र के दिल्ली सहारनपुर हाईवे स्थित दिल्ली बस अड्डे के निकट पहुंचा तो किसी अज्ञात वाहन ने डीसीएम में टक्कर मार दी। डीसीएम चालक रोहतास दर्दनाक मौत हो गई। जबकि मृतक का पुत्र रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया, घटना को अंजाम देकर अज्ञात वाहन चालक रात का फायदा उठाकर मोके से फरार होने में कामयाब रहा।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले कि जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया और वे सभी आनन फानन में शामली की तरफ दौड़े और नगर के पोस्टमार्टम हाउस के बाहर अपने परिजन का शव लेने के लिए पहुंचे है।

Next Story