Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में जिला बदर गोकश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर किया सैकड़ों लोगों ने हमला

शामली में जिला बदर गोकश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर किया सैकड़ों लोगों ने हमला

शामली पुलिस पर किया हमला तीन पुलिसकर्मी हुए घायल

 Shiv Kumar Mishra |  27 May 2020 5:29 AM GMT  |  शामली

शामली में जिला बदर गोकश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर किया सैकड़ों लोगों ने हमला

शामली में जिला बदर गोकश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर सैकड़ों लोगों की भीड़ ने हमला बोल दिया। देखते ही देखते पुलिस की गाड़ियों के शीशे टूट कर चकनाचूर हो गये जबकि इस हमले में तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। झिंझाना थाना क्षेत्र के गांव टपराना का मामला है।

जनपद के अपराधियों में पुलिस का खोफ नहीं रहा जिसकी एक बानगी गोकश को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमले के बाद देखने को मिली है। रात्रि गोकशी करने वाले शातिर अपराधी के घर पुलिस द्वारा दबिश दी गई ।आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर आरोपी को छुड़ाने के लिए आरोपी के परिजनों और सैकड़ों ग्रामीणों ने हमला बोल दिया जिसमे 3 पुलिस कर्मी गम्भीर रूप से घायल हो गए है और पुलिस की गाड़ियों के शेशे भी तोड़ दिए जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे जहां आरोपी समेत करीब 30 लोगो को हिरासत में लिया गया है जबकि करीब 45 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

जनपद में गोकशी करने वालों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे है जिसके चलते वो बेखौफ होकरपुलिस पर हमला कर रहे है। दरसअल पूरा मामला जनपद के थाना क्षेत्र झिंझाना के गांव टपराना का है जहां देर रात पुलिस जिलाबदर गोकश को गिरफ्तार करने पहुंची थी लेकिन जैसे ही पुलिस ने उसे हिरासत में लिया तो उसे छुड़ाने के लिए उसके परिजनों ने सैकड़ों ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर हमला कर दिया जिसमें 3 पुलिस कर्मी भी गंभीर रूप से घ्याल हो गए जबकि पुलिस की गाड़ियों के शिसे भी उपद्रवियों ने तोड़ दिए।घटना की सूचना पर पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे और आरोपी समेत उपद्रव करने वाले करीब 30 लोगो को हिरासत में लिया जबकि करीब 45 लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है सभी आरोपियों की धर पकड़ के लिए पुलिस अधीक्षक द्वारा टीम गठित कर दी गई है।

एसपी विनीत जायसवाल ने जानकारी दी।




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it