Home > जयंत चौधरी का ऐलान, योगी जी ऊँगली ज्यादा मत दिखाओ तोड़ देंगे

जयंत चौधरी का ऐलान, योगी जी ऊँगली ज्यादा मत दिखाओ तोड़ देंगे

उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा उपचुनाव से पहले बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है।

 शिव कुमार मिश्र |  2018-05-10 16:32:28.0  |  शामली

जयंत चौधरी का ऐलान, योगी जी ऊँगली ज्यादा मत दिखाओ तोड़ देंगे

उत्तर प्रदेश के कैराना लोकसभा उपचुनाव से पहले बयानबाजियों का दौर शुरू हो गया है। कैराना उपचुनाव से पहले आरएलडी नेता जयंत चौधरी ने सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ एक धमकी भरा बयान दिया है। जयंत चौधरी ने कहा कि योगी जी ये पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यहां उंगली दिखाओगे तो पब्लिक यहां उंगलियां तोड़ देती है।


कैराना में एक रैली में जयंत चौधरी स्थानीय विधायक नाहिद हसन के साथ थे। नाहिद हसन कैराना उपचुनाव से एसपी और राष्ट्रीय लोक दल के उम्मीदवार तब्बसुम हसन के बेटे हैं। इस सीट पर इनका मुख्य रूप से मुकाबला बीजेपी कैंडिडेट मृगांका सिंह से हैं। मृगांका पूर्व एमपी हुकूम सिंह की बेटी हैं। कैराना में जयंत चौधरी ने कहा,योगी जी हमने देखा, बड़े-बड़े हादसे हुए, उनका जो काला चश्मा है उतरता नहीं है, उनकी आंखें झुकती नहीं है, 13 बच्चे चले गये वहां भी उंगली चला रहे थे, कि बंद करो नाटक, नाटक कौन कर रहा है, आपकी उंगली वहां भी नहीं चली, और पश्चिमी उत्तर प्रदेश है, यहां उंगली दिखाओगे तो उंगली तोड़ देगी पब्लिक, उनकी उंगली बंद करो।


नाहिद हसन ने कहा कि योगी उत्तर प्रदेश में जिस राम राज की बड़ाई करते हैं वहां पर वह अपने विधायकों को भी कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं। नाहिद हसन ने कहा कि हमें वोट देकर बीजेपी ने हिन्दू-मुस्लिम के बीच जो दीवार खड़ी की है उसे तोड़िए। नाहिद हसन ने कहा, अमित शाह ने 2013 के दंगों से जुड़े केसों को वापस लेने की बात कही थी, लेकिन अब नहीं कर पा रहे हैं, मैं हिन्दू और मुसलमानों के बीच आउट ऑफ कोर्ट सेटलमेंट की कोशिश करूंगा, और दोनों समुदायों के बीच एकता की नयी कहानी लिखूंगा, एक बार ऐसा होने के बाद, सारे केस सेटल होने के बाद संजीव बालियान को अपनी ही पार्टी छोड़नी पड़ेगी। कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए 28 मई को चुनाव होने हैं। 28 मई को ही नूरपुर विधानसभा के लिए वोट डाले जाएंगे। इन दोनों सीटों पर सपा ने आरएलडी से गठबंधन किया है।

Tags:    
Share it
Top