शामली

जितेंद्र चौधरी होंगे शिवसेना शामली के नए जिलाअध्यक्ष

Special Coverage News
1 July 2019 9:02 AM GMT
जितेंद्र चौधरी होंगे शिवसेना शामली के नए जिलाअध्यक्ष
x

अमर राठी

जनपद शामली की नगर पालिका परिषद शामली हॉल में शिवसेना संगठन द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया जिसमें जितेंद्र निरवाल और सोनू को उत्तर प्रदेश प्रमुख शिवसेना ललित मोहन शर्मा द्वारा शामली जिले का प्रमुख अध्यक्ष मनोनीत किया गया. वहीं प्रदेश अध्यक्ष ने जितेंद्र निरवाल को पटका पहनाकर हिंदू हृदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे के विचारों और आदर्शों को आत्मसात करते हुए शिव सेना संगठन को गतिशीलता प्रदान करने के लिए दिए गए योगदान के परिपेक्ष मैं जिला प्रमुख शिव सेना संगठन मनोनीत किया. वही जितेंद्र चौधरी ने सभी मीडियाकर्मियों को कलम व डायरी देकर सम्मान किया.

दरअसल आपको बता दें शिवसेना पश्चिमी उत्तर प्रदेश इकाई द्वारा नगर पालिका शामली में एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जिसमें जितेंद्र निरवाल को शामली जिले का नवनियुक्त प्रमुख अध्यक्ष मनोनीत किया गया इस अवसर पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा ने जितेंद्र चौधरी को पटका पहनाकर पदभार मनोनीत किया. पश्चिमी उत्तर प्रदेश शामली के जिला प्रमुख ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी को और अधिक मजबूत करने के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश में निष्क्रिय प्रदेश जिला प्रमुख को हटाकर उनकी जगह सकरिया भूमिका वाले लोगों को आगे लाया जाएगा और नवनियुक्त पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रमुख ललित मोहन शर्मा के नेतृत्व में पार्टी और मजबूत होकर जनहित के लिए कार्य करेगी.

उन्होंने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ललित मोहन शर्मा की नियुक्ति के बाद पूरे क्षेत्र कार्यकर्ताओं में जोश है. 4 अगस्त माह में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का मुजफ्फरनगर में होने वाले कार्यक्रम भी ऐतिहासिक होंगे उन्होंने कहा कि 11 जुलाई से सजन सदस्य अभियान चलाया जाएगा जिसमें प्रत्येक जनपद में 10000 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है उन्होंने कहा कि शिवसेना हिंदूवादी जनहित मुद्दों को लेकर समाज के बीच जाएगी.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story