Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > कैराना SDM डॉ. अमित पाल शर्मा ने घंटों में हटवाया दशकों से हुआ अतिक्रमण

कैराना SDM डॉ. अमित पाल शर्मा ने घंटों में हटवाया दशकों से हुआ अतिक्रमण

अतिक्रमण की आड़ में होती थी छात्राओं औऱ महिलाओं से छेड़खानी की घटनाएं, क्षेत्रवासी कर रहे है एसडीएम की तारीफ?

 Special Coverage News |  2019-01-07T12:47:20+05:30

कैराना SDM डॉ. अमित पाल शर्मा ने घंटों में हटवाया दशकों से हुआ अतिक्रमणDR. Amit Pal Sharma (IAS), SDM - Shamli

शामली : कांधला कस्बे के बस स्टैंड से लेकर पूर्वी यमुना नहर तक डाक बंगले व आस-पास करीब 30 वर्षो से दबंगो ने अतिक्रमण कर अपना कब्जा कर रखा था। यहां से निकलना भी मुश्किल होता था, इसी के कारण यहां पर भयंकर जाम लगा रहता था। यहाँ पर आए दिन छेड़छाड़ की घटनाएं भी सामने आती थी।

इस पूरे मामले को एसडीएम कैराना डॉक्टर अमितपाल शर्मा ने गंभीरता से लिया और खुद ही इस अतिक्रमण से जनता को निजाद दिलाने की ठानी। उन्होंने इस कार्य पर नगर पालिका कांधला को लगाया औऱ यहां के तेज तर्रार प्रभारी ईओ तहसीलदार कैराना रणवीर सिंहः को लगाया। जिसके बाद ईओ की टीम ने दो दिनों में ही इस अतिक्रमण को हटवा दिया। हालांकि इस कार्य में कुछ छुटभैय्ये नेताओं ने भी अपनी नेता गिरी दिखाने की कोशिश की,लेकिन एसडीएम साहब की सख्ती के आगे किसी की एक नया चली।

अब यहाँ पर बस स्टैंड से लेकर पूर्वी यमुना नहर तक पूरी तरह अतिक्रमण हट चुका है। अतिक्रमण के हटने से क्षेत्रवासी काफी खुश हैं। नाम ने छापने की दशा में एक छात्रा ने बताया कि यहां पर आए दिन किसी न किसी छात्रा के साथ छेड़खानी की घटना होती रहती थी। लेकिन अब अतिक्रमण हटने से उन्हें काफी सुकून है और विद्यालय आने जाने में कोई परेशानी नहीं है। छात्राओं ने एसडीएम के द्वारा की गई इस कार्यवाही की बधाई दी है।

वही एसडीएम कैराना डॉ अमितपाल शर्मा ने बताया कि अब वहां पर किसी को भी अतिक्रमण करने नहीं दिया जाएगा। यदि किसी ने अतिक्रमण किया तो उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने ने बताया कि बस स्टैंड व अड्डेे पास बने शौचालय पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे जिससे वहां की निगरानी रखी जाएगी।


Tags:    
Share it
Top