शामली

शामली में बदमाशों के हौसले बुलंद युवती का मोबाइल छीन कर फरार हुए बदमाश

News Desk Editor
11 April 2022 6:46 AM GMT
शामली में बदमाशों के हौसले बुलंद युवती का मोबाइल छीन कर फरार हुए बदमाश
x

अमर राठी

शामली जनपद की सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के मुजफ्फरनगर बस स्टैंड के पास एक महिला टीचर से दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना की सूचना मिलते ही सीओ सिटी सहित भारी पुलिस के साथ इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गये है। लूट होने के बाद दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जब कि आरोपी घटना को अंजाम देकर आराम से मौके से फरार हो गए।

जनपद सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी शामली में दिन निकलते ही स्कूल जाते वक्त महिला टीचर से दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद जहां पीड़ित टीचर ने आरोपियों का तोड़ कर पीछा करने की कोशिश की, लेकिन महिला टीचर गिरकर बेहोश हो गई। वहीं स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी। टीचर का कहना है कि मैं अपने घर से सुबह स्कूल में जाने के लिए निकली थी। मैं घर से पैदल भिक्की मोड़ पर जा रही थी। तभी मैडम का फोन आया तो मैं बात कर रही थी तभी बाइक सवार दो युवक आए और मेरा मोबाइल छीनकर ले गए। और मौके से भाग गए।

उधर दिनदहाड़े हुई महिला से लूट के मामले में जहां पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया तो वहीं जितेंद्र कुमार भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने बाइकर्स गैंग को पकड़ने के लिए दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई आगे शुरू कर दी। वहीं अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लगा है।

पुलिस अब पीड़िता की शिकायत पर आगे की कार्रवाई कर रही है।सदर कोतवाली क्षेत्र के माजरा रोड स्थित एक युवती स्कूल में पढ़ाने को झिंझाना जाने के लिए अपने घर से निकली थी। जैसे ही वह भिक्की मोड़ के समीप पहुंची तो दो बाइक सवार युवकों ने उससे हाथापाई करते हुए मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। मौके पहुंचे सीओ सिटी जितेंद्र कुमार ने दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की। उन्होंने कहा कि घटना का खुलासा किया जाएगा।

Next Story