शामली

Shamli News: अपहरण के बाद दो बच्चों की हत्या से मचा हड़कंप, तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या की आशंका

Shiv Kumar Mishra
30 Aug 2023 5:40 AM GMT
Shamli News: अपहरण के बाद दो बच्चों की हत्या से मचा हड़कंप, तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या की आशंका
x
दोनों बच्चों की अपहरण के बाद हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और चारों तरफ सिर्फ बच्चों की हत्या का ही जिक्र हो रहा है।

उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में दो बच्चों की अपहरण के बाद हत्या करने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है जहां पर पहले दो बच्चों का अपहरण किया गया और फिर उसके बाद उनकी हत्या कर शवों को गांव के ही पास भट्टे पर डाल दिए गए। तांत्रिक विद्या के चलते बच्चों की हत्या की आशंका जताई जा रही है। वहीं दो बच्चों की अपहरण के बाद हुई हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने दोनों बच्चों के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच पड़ताल में जुट गई है।

दरअसल आपको बता दे कि पूरा मामला जनपद शामली के थाना भवन थाना क्षेत्र के गांव हींड का है जहां के रहने वाले प्रथम क्लास के दो छात्र सोमवार की शाम लगभग 5 बजे गांव में स्थित एमजी पब्लिक स्कूल के पास खेल रहे थे जहां से दोनों संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए थे जिसके बाद देर रात तक बच्चे घर नहीं लौटे तो परिजनों ने बच्चों की खोजबीन थी लेकिन बच्चों की कोई जानकारी नहीं मिल पाई थी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर कार्यवाही की मांग की थी पुलिस ने पूरे मामले मे मुकदमा दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी थी।

पुलिस अपनी छानबीन में लगी हुई थी कि अचानक आज सुबह सूचना मिलती है के गांव के ही पास बने भट्टे के खुदान में बच्चों के शव पड़े हुए हैं जिसके बाद आनंद फानन में सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौक़े पर पहुंच कर देखा तो बच्चों के शव गड्ढे में भरे हुए पानी में पड़े हुए हैं जिसके बाद दोनों बच्चों के शब्दों को बाहर निकल गया और उनका पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल की बात कह रही है। दोनों बच्चों की अपहरण के बाद हुई हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और चारों तरफ सिर्फ बच्चों की हत्या का ही जिक्र हो रहा है। बच्चों के परिजनों का कहना है कि उनकी ने तो किसी से दुश्मनी है और नहीं दोनों बच्चे आपस में दोस्त हैं कि एक साथ कहीं गायब हो गए हो दोनों बच्चे अलग-अलग जगह के हैं और दोनों कभी एक दूसरे के पास भी नहीं देखे गए। वहीं पूरे मामले को तांत्रिक क्रिया के चलते हत्या होने की आशंका लोग जता रहे हैं।

अमर राठी

Next Story