शामली

शामली में महिला से लूट की खबर से मचा हडकम्प, पुलिस मौके पर पहुंची

Shiv Kumar Mishra
25 July 2020 8:27 AM GMT
शामली में महिला से लूट की खबर से मचा हडकम्प, पुलिस मौके पर पहुंची
x
पुलिस ने जल्द ही लुटरों को गिरफ्तार करने की बात कही

जनपद शामली में बेखौफ चेन स्नेचर ने दिन दहाड़े लूटी महिला की चेन लूट ले गए. महिला अपनी पुत्री के साथ मंदिर से घर आ रही थी. महिला के घर के पास ही दो बाइक सवार स्नैचरो ने दिया इस घटना को अंजाम. घटना को अंजाम देकर स्नेचर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल के साथ सीओ सिटी और एसओ मंडी पहुंचे. महिला का पति यूपी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर तैनात है. नगर के थाना आदर्श मंडी क्षेत्र के मोहल्ला रेलपार की घटना है.

जनपद शामली के आदर्श मंडी थाना क्षेत्र मोहल्ला रेलपार में मंदिर से आ रही महिला से दो बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने दिनदहाड़े दिल्ली सहारनपुर बाईपास हाईवे पर महिला के गले से सोने की चेन झपट्टा मारकर मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश की लेकिन बाइक सवार बदमाश घटना को अंजाम देकर बेखौफ मौके से फरार हो गए. पुलिस सिर्फ लकीर ही पीटती नजर आई.

बदमाशों ने घटना को अंजाम सुबह 10:00 बजे दिया. जहां शहर में लॉकडउन है. पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है फिर भी दो बाइक सवार बदमाश दिनदहाड़े महिला की गले से चैन झटक कर नौ दो ग्यारह हो गए. पुलिस हाथ मलते रह गई बदमाश अपना काम कर कर मौके से फरार हो गए. पुलिस अब बदमाशों की तलाश करने में जुटी हुई है.जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी होगी यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

पीड़ित महिला का कहना है 10:00 बजे सुबह दो बदमाश जब हम मंदिर में जा रहे थे. उन्होंने हमें देख पहचान कर ली फिर मंदिर से जैसे हम आए दो बाइक सवार बदमाशों ने चेन का झपट्टा मारकर गले चेन छीन कर मौके से फरार हो गए. जबकि सीओ सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि तहरीर आने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. बदमाशों की तलाश जारी है जल्द ही लुटेरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

Next Story