शामली

शामली में नोडल अधिकारी ने किया दौरा, एसपी से ली दस विंदुओं पर जानकारी और हॉट स्पॉट इलाकों का और थानों का किया निरीक्षण

Shiv Kumar Mishra
27 July 2020 9:53 AM GMT
शामली में नोडल अधिकारी ने किया दौरा, एसपी से ली दस विंदुओं पर जानकारी और हॉट स्पॉट   इलाकों का और थानों का किया निरीक्षण
x
शामली के नोडल अधिकारी डीआईजी चंद्रप्रकाश ने किया हॉटस्पॉट क्षेत्रों व सभी थानों का निरीक्षण, टॉप 10 अपराधियों की सूची के बारे में भी ली जानकारी

जनपद शामली में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे जनपद के नोडल अधिकारी डीआईजी प्रकाश चंद ने हॉट स्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण किया, और हॉटस्पॉट क्षेत्रों में लोगों से जानकारी ली. उन्होंने जिले के सभी थानों में टॉप १० अपराधियों के बारे में जानकारी ली. डीआईजी चंद्रप्रकाश के साथ एसपी शामली विनीत जयसवाल एडिशनल एसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव, सीओ शामली मौजूद रहे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कोरोना के नियमों को सख्ती से पालन करने को लेकर के उत्तर प्रदेश के सभी जनपद में नोडल अधिकारी नियुक्त किए हैं. जिसमें जनपद शामली में नोडल अधिकारी डीआईजी चंद्रप्रकाश ने हॉट स्पॉट क्षेत्रों का निरीक्षण किया. उन्होंने हॉटस्पॉट में रह रहे लोगों से व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. डीआईजी ने जिले के सभी हॉटस्पॉट का निरीक्षण किया, और व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

जनपद में पहुंचे नोडल अधिकारी डीआईजी चंद्रप्रकाश ने पंजाबी कॉलोनी, बड़ा बाजार, जैन मोहल्ला, बरखंडी सीबी गुप्ता कॉलोनी लाजपत राय मोहल्ला, गौशाला शांति नगर, श्री गुप्ता कॉलोनी आदि हॉट स्पॉट क्षेत्रों वह सभी थानों का भी निरीक्षण किया और टॉप टेन अपराधियों की सूची के बारे में भी जानकारी ली. इस मौके पर जनपद शामली के सभी हॉटस्पॉट इलाकों में व्यवस्था दुरुस्त मिली. जिसके बाद नोडल अधिकारी कैराना की तरफ रवाना हो गए.

Next Story