शामली

शामली के कपिल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 3 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को भेजा जेल

Shiv Kumar Mishra
21 Jun 2020 8:22 AM GMT
शामली के कपिल हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, 3 हिस्ट्रीशीटर बदमाशों को भेजा जेल
x
पुलिस के मुताबिक जलालाबाद चौकी पर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मार्ग से गुजर रहे 3 बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रुकने। का इशारा किया तो उक्त तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

शामली। जनपद की थाना भवन पुलिस ने करीब दस दिन पूर्व हुए कपिल हत्याकांड का खुलासा किया है। जहा पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उक्त मामले में तीन आरोपियों को दबोचा है। मुठभेड़ में के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है। पकड़े गए आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने एक चोरी की बाइक , एक पिस्टल ,दो अवैध तमचे जिंदा और खोखा कारतूस समेत हजारों रुपए की नगदी बरामद की गई है।पकड़े गए तीनों आरोपी हिस्ट्रीशीटर बदमाश बताए जा रहे है। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों को मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।जबकि एक फरार वांछित आरोपी के प्रयास जारी है।

दरसअल पूरा मामला जनपद के कस्बा थानाभवन थाना क्षेत्र के जलालाबाद के दिल्ली यमुनोत्री मार्ग का है जहा बीते दस दिन पूर्व बाइक पर सवार होकर सहारनपुर जा रहे गांव गोहरपुर निवासी युवक कपिल की अज्ञात बदमाशों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमे मृतक के पिता द्वारा थाने में अभियोग पंजीकृत कराया गया था। उक्त मामले में जनपद के पुलिस अधीक्षक द्वारा स्वा ट टीम का गठन किया गया था। पुलिस के मुताबिक जलालाबाद चौकी पर पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था तभी मार्ग से गुजर रहे 3 बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रुकने। का इशारा किया तो उक्त तीनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

जिसमे पुलिस ने तत्काल कार्यवाही करते हुए बदमाशों का पीछा शुरू कर दिया और घेराबंदी के दौरान खानपुर रजवाहे की पटरी पर बदमाशों ने खुद को घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।पुलिस ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की तो एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश मोहसिन घायल हो गया जिसे पुलिस ने तुरंत सीएचसी में उपचार हेतु भेज दिया गया है।जबकि बाकी दो बदमाशों रोहित और सजेब को हथियारों और हजारों की नगदी समेत गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के दौरान उक्त बदमाशों ने कपिल हत्याकांड का करना स्वीकार करते हुए बताया की उनका इरादा कपिल को मारने का नहीं था।

वह तीनों तो उत्तराखंड लूट करने जा रहे थे तो उनकी मोटरसाइकिल की टक्कर मृतक कपिल की बाइक से हो गई जिसके चलते उनका कपिल से विवाद हो गया मौके पर भीड़ बढ़ती देख मोहसिन ने पिस्टल से कपिल को गोली मार दी और हत्याकांड को अंजाम देकर उत्तराखंड अपने किसी रिश्तेदार के यहां पहुंच गए थे और आज ही वह जनपद में आए थे जिन्हें आज पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है पकड़े गए सभी बदमाश हिस्ट्रीशीटर है।हत्याकांड का एक वंचित आरोपी फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Next Story