Top
Breaking News
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली पहुंचे राहुल-प्रियंका, पुलवामा में शहीद अमित कोरी व प्रदीप के परिजनों से की मुलाकात

शामली पहुंचे राहुल-प्रियंका, पुलवामा में शहीद अमित कोरी व प्रदीप के परिजनों से की मुलाकात

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान अमित कोरी व प्रदीप के परिजनों से मुलाकात की?

 Special Coverage News |  20 Feb 2019 1:33 PM GMT  |  दिल्ली

शामली पहुंचे राहुल-प्रियंका, पुलवामा में शहीद अमित कोरी व प्रदीप के परिजनों से की मुलाकात

शामली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज बहन प्रियंका गांधी और महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अचानक यूपी के शामली ज़िले में पहुंचे। दोनों शामली में शहीद अमित कुमार कोरी के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए।

शामली में उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद सीआरपीएफ के जवान अमित कोरी व प्रदीप के परिजनों से मुलाकात की यहाँ पहुँचने से पहले उन्होंने कैराना में स्थित शिव शक्ति ढाबा में बैठकर चाय नाश्ता किया। राहुल-प्रियंका के साथ यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर भी मौजूद थे।

कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले में शामली के जवान प्रदीप कुमार व अमित कुमार शहीद हो गए थे। बुधवार को शहीद अमित कुमार के घर पर तेरहवीं संस्कार व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया था।

राहुल गांधी से मुलाकात के बाद प्रदीप कुमार के बेटे सिद्धार्थ ने बताया कि, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने साफ कहा कि, आज हमें उन शहीदों पर गर्व होना चाहिए जो देश पर न्योछावर हुए हैं। हमें हर तरीके से मदद कराए जाने का आश्वासन दिया है और अपना खुद का नंबर देकर किसी भी तरीके की बात करने या मदद की बात बोली है। लेकिन मौजूदा सरकार जो कर रही है, अच्छा कर रही है। हम लोगों की मांग है कि आतंकवाद का पूर्ण रूप से खात्मा होना चाहिए, जिससे हमारे पिता को श्रद्धांजलि दी जा सके और आगे यह इस तरह की घटना न हो।



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it