शामली

शामली में पेट्रोल, डीजल और गन्ने को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने भरी हुंकार!

Shiv Kumar Mishra
16 Jun 2020 8:59 AM GMT
शामली में पेट्रोल, डीजल और गन्ने को लेकर राष्ट्रीय लोकदल ने भरी हुंकार!
x

जनपद शामली कलेक्ट्रेट में राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही बेतहाशा वृद्धि के संबंध में वह चीनी मिल शामली में गन्ना लेकर आने के उपरांत गन्ना देरी से दिलवाने के कारण किसानों को हुई हानि की भरपाई कराने व किसानों और आमजन की समस्या के संबंध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम एसडीएम शामली को एक ज्ञापन सौंपा।

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली में रालोद कार्यकर्ताओं ने महामहिम राष्ट्रपति के नाम पेट्रोल डीजल और किसानों का गन्ना शुगर मिल में देरी से तुलना से हुई हानि को लेकर कार्यकर्ताओं ने एसडीएम शामली को एक ज्ञापन सौंपा। राष्ट्रीय लोक दल के कार्यकर्ताओं ने बताया पेट्रोल के दाम में लगभग पांचवे ₹6 की वृद्धि सरकार द्वारा की गई है। देश में पूरी दुनिया में कोरोना वायरस की वजह से हाहाकार मचा हुआ है लोगों का सब तरह से कारोबार बंद हो चुका है। जनमानस को जीवन यापन करने के लिए भारी संघर्ष करना पड़ रहा है।

वहीं उन्होंने बताया कि किसानों का बकाया गन्ना भुगतान वह गेहूं खरीद का पैसा भी अभी तक नहीं मिला है। इन सबके बावजूद पेट्रोल व डीजल के दामों में वृद्धि आम जनता की मुश्किलों को बढ़ा देंगी। डीजल की वृद्धि का सीधा असर आम जनमानस पर पड़ता है। क्योंकि इससे हर तरह के किराए में वृद्धि होती है और जरूरत की हर चीज महंगी हो जाती है। इस समय जब सरकार को पेट्रोल में डीजल के रेट कम करके आम जनता को राहत देने की जरूरत थी। तो इस समय पेट्रोल डीजल के रेट में वृद्धि करना। जनता के हितों के खिलाफ है। इस अवसर पर राष्ट्रीय लोक दल शामली के जिला अध्यक्ष योगेंद्र सिंह। पूर्व विधायक राजेश्वर बंसल अशरफ अली खान। राष्ट्रीय महासचिव! युवा रालोद! रजनीश कोरी। सर्वेश सिंभालका। राष्ट्रीय लोक दल पार्टी के कार्यकर्ता में पदाधिकारी। मौजूद रहे।

Next Story