Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली में प्रसाशन की सख्ती के वावजूद खुले में पड़े मिले पशुओं के अवशेष, नगरपालिका ने कर्मचारी भेज कराई सफाई

शामली में प्रसाशन की सख्ती के वावजूद खुले में पड़े मिले पशुओं के अवशेष, नगरपालिका ने कर्मचारी भेज कराई सफाई

 Shiv Kumar Mishra |  1 Aug 2020 2:06 PM GMT  |  शामली

शामली में प्रसाशन की सख्ती के वावजूद खुले में पड़े मिले पशुओं के अवशेष, नगरपालिका ने कर्मचारी भेज कराई सफाई
x

जनपद शामली में ईद उल अजहा को लेकर जहां पुलिस प्रशासन सतर्क है. तो वही ड्रोन कैमरा से भी नजर रखी जा रही है. तो वही बकरा ईद पर शामली में खुलेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. शामली के एक मोहल्ले में खुले में जानवरों के अवशेष पड़े दिखाई दिए. जिससे कोरोना का खतरा भी बढ़ सकता है.

आपको बता दें, ईद उल अजहा को लेकर प्रशासन सतर्क है, तो वही जिले में अला अधिकारी भर्मण पर है. एसपी शामली विनीत जसवाल ,डीएम शामली जसजीत कौर ने त्योहारों को लेकर एक मीटिंग की थी जिसमें सभी वर्गो के धर्म गुरुओं साथ मीटिंग की थी कि सभी वर्ग सरकार की गाइडलाइन के तहत अपने अपने त्योहार मनाएंगे. जनपद के एक विशेष मोहल्ले में जानवरों के आवशेस पड़े मिले,जिन्हें खुले में ही डाल दिया गए. जिससे वहां आने जाने वाले लोगों को दुर्गंध का सामना करना पड़ा.

बीजेपी नेता सनी शर्मा ने बताया कि मैं यहां से निकल रहा था, भीड़ देखी तो जाकर देखा खुले में मांस के टुकड़े वह जानवरों के अवशेष पड़े हुए है. सरकार ने साफ कहा था सख्ती के साथ की कटान खुले में ना हो, किसी भी अवशेष को सार्वजनिक स्थान पर ना फेंका जाए. उसके बावजूद ऐसा कृत्य समाज में कहीं ना कहीं रोष पैदा करते है, सरकार जितना व्यवस्था बनाने की कोशिश करती है. उस व्यवस्था को बिगाड़ने में ऐसे कृत्य कामदार होते हैं. जिस भी व्यक्ति ने यह खुले में मांस डालने का कृत्य किया है, उस पर कार्रवाई होनी चाहिए.

नगर पालिका कर्मचारी मुकेश ने बताया , वही मास के टुकड़े वह अवशेष के ऊपर चुने से छिड़काव कर रहे. नगर पालिका कर्मचारी ने बताया कि यहां पर किसी ने मांस के टुकड़े फेंक दिए थे, हमें सूचना मिली है यहां की सफाई करो. हमारे अधिकारियों के निर्देश पर हम यहां सफाई करने आए हैं. 5 से चार टुकड़े यहां पड़े हुए थे बड़े-बड़े, लेकिन पता नहीं लग पाया कि यहां यह टुकड़े किसने डाले.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it