शामली

रालोद सुप्रीमों जयंत चौधरी ने बोले, किसानों के लिए ओर बेहतर फैसलों का रहेगा प्रयास

Shiv Kumar Mishra
13 March 2024 11:03 AM GMT
रालोद सुप्रीमों जयंत चौधरी ने बोले, किसानों के लिए ओर बेहतर फैसलों का रहेगा प्रयास
x
RLD supremo Jayant Chaudhary said, efforts will be made to take better decisions for farmers.

रालोद सुप्रीमों जयंत चौधरी बुधवार को शामली जिले के भ्रमण पर पहुंचे। यहां पर उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वें घटक दल के रूप में एनडीए में शामिल हुए है। जयंत ने कहा कि हमारा मकसद रहेगा कि सरकार के साथ वार्ता करते हुए किसानों के हित में ओर भी बेहतर फैसले कराए जाए।

बुधवार को रालोद के मुखिया चौधरी जयंत सिंह सबसे पहले बाबरी क्षेत्र के गांव कैडी में पहुंचे। यहां पर उन्होंने पूर्व विधायक राव राफे खां की पत्नी व वर्ष 2007 विधायक रहे राव अब्दुल वारिश की मां राव मुसर्रत बेगम के जनवरी माह में हुए इंतकाल पर शोक संवेदनाएं व्यक्त की। चौधरी ने यहां पर मीडिया को भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि रालोद घटक दल के रूप में एनडीए में शामिल हुई है।

उन्होंने कहा कि हमारी और पार्टी पदाधिकारियों की यह पुरजोर कोशिशें चलती रहेगी कि किसानों के हित में सरकार से वार्ता कर ओर भी बेहतर फैसले कराए जाए। एनडीए में शामिल होने पर के सवाल पर जयंत चौधरी ने कहा कि समाज उनके साथ है। उन्होंने कहा कि नाराजगी व गिले शिकवे चलते रहते हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि कैराना लोकसभा सीट पर बीजेपी का प्रत्याशी चुनाव लड़ रहा है। हम पूरी मजबूती के साथ प्रत्याशी का समर्थन करेंगे। कैडी के बाद जलालाबाद, भैंसवाल समेत कुछ अन्य स्थानों पर भी जयंत चौधरी के भ्रमण कार्यक्रम की सूचना मिली है।


Next Story