Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली के शिव चौक सहित मुख्य चौराहों व बाजारों को किया जा रहा सेनीटाइज, प्रशासन सख्त

शामली के शिव चौक सहित मुख्य चौराहों व बाजारों को किया जा रहा सेनीटाइज, प्रशासन सख्त

 Shiv Kumar Mishra |  12 July 2020 5:50 AM GMT  |  शामली

शामली के शिव चौक सहित मुख्य चौराहों व बाजारों को किया जा रहा सेनीटाइज, प्रशासन सख्त
x

प्रदेश सरकार द्वारा संपूर्ण उत्तर प्रदेश में जहां लॉकडाउन लागू किया गया है, तो वही शामली में आमजन को शक्ति से लॉक डाउन का पालन कराया जा रहा है. तो वहीं नगर की जनता के स्वास्थ्य का ख्याल रखते हुए, प्रशासन के निर्देश पर जनपद शामली में शिव चौक सहित मुख्य चौराहों व बाजारों वह हॉटस्पॉट इलाकों में दमकल विभाग द्वारा सेनीटाइज किया गया.

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या जहां बढ़ती जा रही थी. तो वहीं प्रशासन की सख्ती के बाद, शामली में कोरोना संक्रमित आंकड़ों में कमी आई है. जहां उत्तर प्रदेश सरकार ने संपूर्ण उत्तर प्रदेश में लोक डाउन घोषित किया है. तुम ही जनपद शामली में नगर की जनता का ख्याल रखते हुए, संपूर्ण जिले को सेनीटाइज किया गया.

जनपद शामली के मुख्य चौराहा शिव चौक वह अलग अलग थाना क्षेत्रों में दमकल विभाग द्वारा सेनीटाइज किया जा रहा है.


एसपी शामली विनीत जायसवाल के निर्देश पर पुलिस भी लोगों से सख्ती से लॉक डाउन का पालन करा रही है. पुलिस द्वारा लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है. वही शामली में हॉटस्पॉट इलाकों पर भी लगातार नजर रखी जा रही है. जनपद के अधिकारी लगातार नगर का भ्रमण कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा भी ले रहे हैं.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it