शामली

शामली: 15000 हजार का इनामी गौ तस्कर मुठभेड़ में घायल

Shiv Kumar Mishra
8 May 2020 1:44 PM GMT
शामली: 15000 हजार का इनामी गौ तस्कर मुठभेड़ में घायल
x

गैंगस्टर मे वांछित 15000/- रूपये का इनामी बदमाश पुलिस से मुठभेड़ मे गौतस्कर घायल हो गया. गौत्स्कर अवैध अस्लाह, कारतूस सहित गिरफ्तार किया गया। मौके से प्रतिबंधित पशु मांस एवं कटान के औज़ार बरामद हुए है।

एसपी विनीत कुमार ने बताया कि जनपद शामली के कैराना में पड़ने वाले गांव खुरगान में चेकिंग के दौरान मुखबिर से पुलिस को खुरगान के जंगलो मे प्रतिबंधित पशुओं के कटान की सूचना मिलने पर प्रभारी निरीक्षक थाना कैराना द्वारा पुलिस बल के साथ कॉम्बिंग के दौरान खुरगान के जंगलो मे गौतस्करो से पुलिस मुठभेड़ हो गयी ।

पुलिस मुठभेड मे थाना कैराना से गैंगस्टर मे वांछित 15000/- रूपये का इनामिया मुंतयाज़ घायल हुआ है , जिसको उपचार हेतु सीएचसी कैराना भेजा गया है । मुठभेड़ के दौरान कटान मे शामिल इसका एक साथी साबिर भी मौके से गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य मौके से भागने से कामयाब रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।

घायल/गिरफ्तार बदमाशों के कब्ज़े से 2 तमंचे 315 बोर एवं 4 जिन्दा व 3 खोखा कारतूस बरामद हुये है। मौके पर 3 कुन्टल प्रतिबंधित पशु मांस, पशु अवशेष एवं कटान के औज़ार भी बरामद हुये है । गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध मे पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

Next Story