शामली

शामली: बिजली विभाग का बड़ा कारनामा, भट्टा मजदूर के 4 साल से बंद पड़े मकान का बिजली बिल आया 137969 रु

Shiv Kumar Mishra
16 Sep 2020 12:39 PM GMT
शामली: बिजली विभाग का बड़ा कारनामा, भट्टा मजदूर के 4 साल से बंद पड़े मकान का बिजली बिल आया 137969 रु
x

शामली जनपद के बिजली विभाग का बड़ा कारनामा सामने आया है. जनपद शामली के कस्बा बनत निवासी तारा नामक युवक ने कलेक्ट्रेट शामली पहुंच कर जिलाधिकारी शामली को ज्ञापन देते हुए बताया कि 4 साल से हरियाणा में रहकर भट्टे पर मजदूरी कर रहा है और 4 साल से पीड़ित का मकान भी बंद है और ना ही कोई बिजली कनेक्शन लगा हुआ है. लेकिन बिजली विभाग ने पीड़ित युवक के घर 137969 का बिजली का बिल भेजा है. पीड़ित भट्टे पर मजदूरी का कार्य करता है. पीड़ित युवक ने बताया उक्त मकान का मीटर और केबल तार बिजली विभाग का लाइनमैन 4 साल पहले उतार कर ले गए थे.

दरअसल आपको बता दें मामला जनपद शामली के कस्बा बनत के मोहल्ला हकीकत नगर का है. जनपद शामली के कस्बा बनत निवासी तारा पुत्र जग्गा ने जिलाधिकारी शामली जसजीत कौर को ज्ञापन देते हुए बताया कि, मेरे नाम से एक कनेक्शन जिसकी संख्या, 7011215092201 है. जो की लाइट हेतु ले रखा था. पीड़ित ने बताया कि मेरा मकान 4 साल से बंद है, और वह यहां पर रहता भी नहीं है, और पीड़ित के मकान में कोई मीटर, और केबल भी नहीं है.

उक्त युवक कुछ दिन पहले जब अपने घर आया तो, बिजली विभाग के कर्मचारी ने पीड़ित को 1 लाख 38000 का बिजली बिल घर पर आ रखा था. जिससे उक्त युवक के होश उड़ गए, जहां युवक ने उक्त बिजली बिल को अवैध बताया, तरह निवासी शामली के कस्बा बनत ने बताया लाइनमैन 4 साल पहले मीटर व केबल तार उखाड़ ले गए थे.

पीड़ित युवक ने बताया कि वह भट्टे पर मजदूरी का कार्य करता है, जो कि बिल आया है उसे देने में असमर्थ है और वह बिल अवैध है. पीड़ित ने जिलाधिकारी शामली से गुहार लगाई कि उक्त व्यक्ति के बिजली कनेक्शन की जांच कर जो बिल पीड़ित व्यक्ति को भेजा गया है उसे माफ कराए जाए. उक्त व्यक्ति लाखों रुपए का बिल देने में असमर्थ है.

Next Story