शामली

शामली: भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हरवीर मलिक ने व्यापारियों की समस्या को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन

Shiv Kumar Mishra
9 July 2020 5:22 PM GMT
शामली: भाजपा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष हरवीर मलिक ने व्यापारियों की समस्या को लेकर डीएम को सौंपा ज्ञापन
x

जनपद शामली में व्यापारियों की समस्याओं को लेकर क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी हरवीर मलिक ने डीएम को एक ज्ञापन सौंपा. वहीं भाजपा नेता ने जिला अधिकारी जगजीत कौर को ज्ञापन देकर व्यापारियों के प्रतिष्ठानों को पूरी तरह से खोले जाने का आह्वान किया.

आपको बता दें जनपद शामली में कोरोनावायरस को देखते हुए नगर में बाजार खोलने का समय प्रशासन द्वारा सुबह के 7:00 से 4:00 बजे तक रखा गया है, बाजार कम टाइम खुलने से बाजारों में अधिक भीड़ भी रहती है जिससे करो ना संक्रमित लोगो की संख्या बढ़ने का भी खतरा रहता है. जबकि व्यापारी भी अब प्रशासन द्वारा दिए गए टाइम से काफी परेशान है.

जब त्योहारों का टाइम नजदीक है तो व्यापारी भी अब अपने प्रतिष्ठान पूरे समय खोलना चाहता, पहले से अब जनपद शामली में कोरोना के मरीज भी कम रह गए है. भारतीय जनता पार्टी के उपाधयक्ष हरबीर मलीक के नेतृत्व में शामली शहर के व्यापारी(मिठाई,भोजनालय,जुस,रेस्टोरेंट व खाने पीने की वस्तु सम्बधित) शामली जिलाधिकारी नाम ज्ञापन दिया.

हरवीर मलिक ने माग की शामली शहर का बाजार नियमित रूप से खुलना चाहिए बराबर के जिलों में खुल रहा है जैसे (सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, मेरठ) और नियमित रूप से दुकान खुलने पर बाजारों में भीड़ कम होगी. जिससे कोरोना मरीजों की सम्भावना बहुत कम होगी इसिलिए बाजार का समय बडा़ दिया जाए आगे तयौहारो का समय है बहुत दिनों से व्यापारी परेशान है. जिलाधिकारी ने पुरा आश्वासन दिया है कि हर सम्भव व्यापारीयो की मदद की जाएगी प्रशाशन पूरी तरह से व्यापारीयो के साथ है.



Next Story