शामली

शामली: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष के एक महिला ,दो लोग गंभीर घायल

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2020 5:13 PM GMT
शामली: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक पक्ष के एक महिला ,दो लोग गंभीर घायल
x

जनपद शामली मैं मकान की अवैध पैड़ी के निर्माण पर विवाद होने पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. जिसमें एक महिला समेत दो युवक गंभीर घायल हुए हैं. जिन्हें शामली के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. जिनका उपचार जारी है. वहीं पुलिस उचित कार्यवाही कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

दरअसल आपको बता दें सलीम पुत्र रफीक निवासी मोहल्ला कलंदर शाह जिला शामली का रहने वाला है. विपक्षी अब्दुल सत्तार पुत्र बाबू के साथ अवैध पैड़ी के निर्माण पर कहासुनी हो गई थी. वही 18 -9- 2020 को समय करीब 4:00 बजे अब्दुल सत्तार व्यास के लड़के शहजाद साजिद पुत्र गण अब्दुल सत्तार, मेहरबान पुत्र ना मालूम अपने साथ घर की महिलाओं को अपने हाथों में लाठी लोहे की रॉड धारदार हथियार तलवार आदि को लेकर दूसरे पक्ष के घर में हमला बोल दिया.

जहां घर में घुसकर दूसरे पक्ष के नफीस सलीम, समसिदा पर जानलेवा हमला कर उन्हें लहूलुहान कर दिया, और फरार हो गए. पीड़ित ने आरोप लगाया कि आरोपी पर जाते जाते कोई भी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए वही पीड़ित ने उचित कानूनी कार्रवाई करते हुए उक्त लोग पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. वह अपनी जान माल की सुरक्षा कार्य कराए जाने की पुलिस से गुहार लगाई है.


Next Story