शामली

शामली: गन्ने के खेत में गोली लगा मिला कार चालक का शव, फैली सनसनी

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2020 3:48 PM GMT
शामली: गन्ने के खेत में गोली लगा मिला कार चालक का शव, फैली सनसनी
x

जनपद में सुबह होते ही गन्ने के खेत में कार चालक का गोली लगा शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई।मृतक की कार भी घटना स्थल के पास ही खड़ी मिली।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी।सूचना मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।परिजन आनन फानन में घटना स्थल पर पहुंचे।जहा उन्होंने रंजिशन हत्या किए जाने की आशंका जताई है।जबकि पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

दरअसल पूरा मामला झिंझाना थाना क्षेत्र के गोगर रोड का है। जहा कस्बा झिंझाना निवासी राजकुमार शर्मा पुत्र कृष्णपाल जो की कार चालक था।उसका गोली लगा शव गन्ने के खेत में पड़ा मिला और उसकी कार भी उसी जगह से बरामद हुई है।मृतक के परिजनों का कहना है कि राजकुमार से देर रात आखरी बार बात हुई थी।

जहा उसने क्षेत्र के गांव दरगाह पुर में किसी को छोड़कर आने की बात कही थी।उसके बाद सुबह पुलिस की सूचना मिली की राजकुमार का गोली लगा शव गोगार रोड पर गन्ने के खेत में पड़ा हुआ है।जिसकी सूचना पर मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे।जहा उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उनका लड़का भी करीब 1 वर्ष पहले गुम हो गया था।

वहीं मृतक का भी कुछ समय पहले गांव लप्राना निवासी किसी युवक से विवाद भी हुआ था।जिसमें आज तक कोई कार्यवाही नहीं हुई है।साथ ही मृतक के परिजन रंजिशन हत्या किए जाने की बात भी कहते नजर आ रहे है।

वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक नित्यानंद राय ने बताया कि आज सुबह खेत में गोली लगा शव पड़ा होने की सूचना प्राप्त हुई थी।जिसकी सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने घटनस्थल का मोका मुआयना कर मृतक की शिनाख्त कराई है।जहा पता चला है कि मृतक झिंझाना निवासी राजकुमार शर्मा है।जो कि कल दिन में अपनी कार में सवार होकर अपने मित्र से मिलने पहुंचा था।पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Next Story