शामली

शामली: डीएम एसपी ने हॉट स्पॉट क्षेत्रों में किया भ्रमण

Shiv Kumar Mishra
14 Jun 2020 1:30 PM GMT
शामली: डीएम एसपी ने  हॉट स्पॉट क्षेत्रों में  किया भ्रमण
x

शामली: पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जायसवाल एवं जिलाधिकारी जसजीत कौर द्वारा जनपद के थाना क्षेत्र कोतवाली अंतर्गत चयनित हुए नए हॉटस्पॉट एरिया सुभाष रोड निकट शिव चौक का भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया। इस अवसर पर प्रभारी थाना कोतवाली शामली मय हमराह फोर्स के साथ तथा टी.एस.आई. मौजूद रहे । दोनों अधिकारियों द्वारा हॉटस्पॉट क्षेत्र के सीमांकन कर बैरिकेडिंग की जानकारी की गई तथा क्षेत्र को सैनिटाइज़ किए जाने के बारे में पूछा गया।

मुख्य बाजार में स्थित इस हॉटस्पॉट के बारे में प्रभारी कोतवाली ने बताया कि प्रभावित मकान एवं दुकान को बल्ली चाली से बैरिकेड करते हुए बल्लियों के माध्यम से क्षेत्र की बैरीकेडिग करा दी गयी है । सभी दुकानों एवं आवासीय भवनों का सैनिटाइजेशन कराया गया है। दुकानों के अलावा आवासीय भवन मात्र एक ही है जिसमें कोरोना पीड़ित पाए व्यक्ति का परिवार रहता है । इसके अलावा सभी आसपास के क्षेत्र में पब्लिक ऐड्रेस सिस्टम के माध्यम से अनाउंसमेंट भी करा दिया गया है जिससे कि लोग सतर्कता एवं सावधानी बरतें । वॉलिंटियर्स के चयन के बारे में जानकारी की गई तो प्रभारी कोतवाली द्वारा बताया गया कि चयन किया जा रहा है।

आवश्यक सामग्री घर में इन्हीं के माध्यम से पहुंचाई जाएंगी। पुलिस अधीक्षक द्वारा ड्यूटी की स्थिति की जानकारी की गई तो प्रभारी द्वारा बताया गया कि ड्यूटिया लगा दी गई हैं और सभी ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारियों को भलीभांति ब्रीफ भी किया गया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा प्रभारी कोतवाली को आवश्यक दिशा-निर्देश देते हुए मास्क, हैंड सैनिटाइजर, फेस-शील्ड के प्रयोग करने के लिए सभी कर्मचारियों को निर्देशित करने के लिए बताया गया । गर्मी के प्रकोप को देखते हुए ड्यूटी पर मौजूद कर्मचारीगणों को अपनी सुरक्षा करते हुए मुस्तैदी के साथ ड्यूटी पर बने रहने के लिए कहा गया।

Next Story