Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: ई-रिक्शा लूटकर की हत्या, चालक का शव जंगल में फेंका

शामली: ई-रिक्शा लूटकर की हत्या, चालक का शव जंगल में फेंका

 Special Coverage News |  25 Sep 2019 6:18 AM GMT  |  शामली

शामली: ई-रिक्शा लूटकर की हत्या, चालक का शव जंगल में फेंका

जनपद शामली के कांधला मे मेरठ के सरधना से ई-रिक्शा को किराए पर लेकर आए कस्बा निवासी पांच युवकों ने रिक्शा लूटकर चालक की हत्या कर दी। सूचना पर पुलिस ने एक युवक को कस्बे से पकड़ लिया। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार चार आरोपियों की तलाश कर रही है।

शामली के कांधला कस्बा निवासी रिजवान ने सरधना क्षेत्र के गांव भमोरी में बाग ठेके पर ले रखा था। आम के सीजन में माल ले जाने के लिए एक रिक्शा की जरुरत पड़ी। उस समय उक्त लोगों ने सरधना निवासी 45 वर्षीय श्रीपाल पुत्र सुक्का की ई-रिक्शा किराए पर कर ली। काफी दिनों तक बाग ठेकेदार के साथ काम करने पर दोनों की आपस में दोस्ती हो गई। आम का सीजन समाप्त होने के बाद रिजवान अपनी लेवर को लेकर कस्बे में आ गया, लेकिन उसके रिजवान की फोन पर बातचीत के साथ उसके घर पर आना-जाना हो गया।

23 सितंबर को रिजवान ने श्रीपाल को फोन किया था। उसके बाद रिजवान अपने कई साथियों के साथ श्रीपाल के घर पर चला गया। पुलिस के अनुसार घर से चाय-नास्ता करने के बाद उक्त लोग श्रीपाल के साथ ई-रिक्शा में बैठकर घर से निकल गए। श्रीपाल घर से रिक्शा लेकर गया था। शाम तक भी श्रीपाल अपने घर नही पहुंचा, ओर न ही उसका मोबाइल नंबर मिल सका। मंगलवार को भी जब श्रीपाल अपने घर नही पहुंचा, तो परिजन सरधना थाने में पहुंचे, ओर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस टीम रिजवान की तलाश में कस्बे में पहुंची। पुलिस ने रिजवान को उसके घर मोहल्ला नई बस्ती से दबोच लिया। पुलिस पकड़ में आते ही रिजवान ने बताया कि कस्बे के चार अन्य युवकों के साथ श्रीपाल को घर से मेरठ के लिए कहकर निकले थे। लेकिन उक्त लोग रिक्शा लेकर बुढ़ाना आ गए। बुढ़ाना में उक्त लोगों ने चालक श्रीपाल को नशीला पदार्थ पिला दिया, उसके बाद उसे लेकर कस्बे में आ गए। कस्बे के बुढ़ाना मार्ग पर हुरमजपुर मार्ग पर श्रीपाल की गला दबाकर हत्या कर दी।

पुलिस ने रिजवान की निशानदेही पर श्रीपाल के शव को बरामद कर लिया। मृतक के शरीर पर चोट के निशान भी है। सूचना मिलने पर सीओ कैराना प्रदीप कुमार व थाना प्रभारी प्रभाकर कैंतुरा भी मौके पर आ गए। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top