शामली

शामली: आदर्श मंडी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, टॉप 10 - 25000 का इनामी गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
27 Aug 2020 2:22 PM GMT
शामली: आदर्श मंडी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, टॉप 10 - 25000 का इनामी गिरफ्तार
x
बेल पर बाहर आने के बाद वो पुनः किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था. पुलिस द्वारा अभियुक्त से विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

जनपद शामली के थाना आदर्शमण्डी पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड, थाना झिंझाना का हिस्ट्रीशीटर टॉप-10 अपराधी, 25000/- रूपये का अन्तर्राज्यीय इनामी बदमाश गोली लगने से घायल, कब्जे से अवैध असलाह, जिन्दा व खोखा कारतूस, एक चोरी की मोटरसाईकिल बरामद होगी.

पुलिस अधीक्षक शामली विनीत जयसवाल द्वारा चलाये जा रहे सघन चैकिंग अभियान संदिग्ध वाहन/व्यक्ति के निर्देशन थाना आदर्शमण्डी पुलिस की मुण्डेट नहर पुल पर चैकिंग के दौरान बाईक सवार दो बदमाशों से हुई मुठभेड़ में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग मे एक शातिर बदमाश मिथुन बावरिया पुत्र बिल्लू निवासी ग्राम अलाउद्दीनपुर थाना झिंझाना जनपद शामली गोली लगने से घायल हुआ है । बदमाशों से हुई मुठभेड़ मे एक आरक्षी कर्मजीत भी बदमाशों की गोली लगने से घायल हो गया.

घायलों को उपचार हेतु सीएचसी शामली मे भर्ती कराया गया है । घायल बदमाश का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश हेतु कॉम्बिंग की जा रही है । गिरफ्तार/घायल अभियुक्त के कब्जे से एक अवैध तमंचा 315 बोर मय 4 जिन्दा कारतूस व मौके से 4 खोखा एवं घटना मे प्रयुक्त मोटरसाईकिल स्प्लेण्डर बरामद हुई है । गिरफ्तारी एवं बरामदगी के संबंध में थाना आदर्शमण्डी पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है.

उक्त घायल बदमाश मिथुन थाना झिंझाना का टॉप-10 अपराधी व प्रचलित हिस्ट्रीशीटर है जो थाना झिंझाना के हत्या के मामले मे एक वर्ष से फरार चल रहा था तथा उसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा ₹25000/- का इनाम घोषित किया गया था । गिरफ्तार बदमाश पर लूट , डकैती , हत्या समेत कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज़ हैं जिसके सम्बन्ध में अन्य राज्यों से भी जानकारी की जा रही है.

पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि वो पिछले एक साल से दिल्ली में गलत नाम पते से रह रहा था तथा दिल्ली में भी उसके द्वारा कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया है. दिल्ली में चोरी व लूट की घटना के सम्बन्ध में ये बदमाश गलत नाम-पते से काफी समय तक रोहिणी जेल में निरुद्ध रहा. बेल पर बाहर आने के बाद वो पुनः किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में था. पुलिस द्वारा अभियुक्त से विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

Next Story