शामली

शामली: अमिताभ बच्चन के फैंस ने किया हवन यज्ञ, जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना की

Shiv Kumar Mishra
14 July 2020 12:21 PM GMT
शामली: अमिताभ बच्चन के फैंस ने किया हवन यज्ञ, जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना की
x

जनपद शामली में अमिताभ बच्चन के फैंस ने हवन यज्ञ कर जल्द ही महानायक अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने को लेकर प्रार्थना की कुछ दिन पूर्व अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपने फैंस को कोरोन पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी, जिनसे उनके फैंस भी मायूस है.

दरअसल आपको बता दें ,अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन , ऐश्वर्या और आराध्या बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए. बता दे कि शनिवार देर रात अमिताभ बच्चन और अभिषेक ने खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी थी। जिन का इलाज नानावटी हॉस्पिटल में चल रहा है, तो वही शामली में अमिताभ बच्चन के फैंस ने हवन यज्ञ कर महानायक अमिताभ बच्चन के जल्द ही स्वस्थ होने कि भगवान से प्रार्थना की वह पूरे परिवार ने हवन या कर प्रार्थना की और जल्द ही अमिताभ के बच्चन के परिवार सहित ठीक होने की कामना की.

अमिताभ बच्चन के फैंस नंदकिशोर ने बताया कि अभिनेता अमिताभ बच्चन शनिवार देर रात्रि कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और उनका पूरा परिवार भी करो ना पहुंची टीम पाया गया था जिससे हमें दुख हुआ है और हम उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, और संपूर्ण विश्व में जो कोरोनावायरस फैला हुआ है, उसके लिए भी हम अन्य किया गया है वह अमिताभ बच्चन जी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना करता हूं



Next Story