शामली

शामली: एसपी विनीत जायसवाल का खौफ, हाय तौबा करते हुए गोकश तख्तियां लगाकर पहुंचा कैराना कोतवाली

Shiv Kumar Mishra
4 Aug 2020 9:11 AM GMT
शामली: एसपी विनीत जायसवाल का खौफ, हाय तौबा करते हुए गोकश तख्तियां लगाकर पहुंचा कैराना कोतवाली
x
जिसने एनकाउंटर के डर से कैराना कोतवाली में सरेंडर कर दिया और गोकशी ना करने की कसम खाई.

जनपद शामली में अपराध पर लगाम लगाने मैं शामली पुलिस योगी आदित्यनाथ के निर्देशों का पालन कर रही है. जनपद शामली के कुख्यात क्षेत्र कैराना मैं अपराधी हाय तौबा की तख्तियां लगाकर कैराना कोतवाली पहुंचे, और एनकाउंटर ना करने की मांग की. गोकश एहसान निवासी भूरा शामली से गोकशी के कई मामलों में फरार चल रहा था. जिसने एनकाउंटर के डर से कैराना कोतवाली में सरेंडर कर दिया और गोकशी ना करने की कसम खाई.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी अपराधियों को निर्देश दिए थे कि या तो वे अपना जिला छोड़ दें. यह अपराध की दुनिया से अपनी वापसी कर ले. ऐसे में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पुलिस प्रशासन को भी जीरो टोलरेंस पर अपराध पर लगाम लगाने को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं. जनपद शामली में गोकशी के मामले सामने आ रहे थे, जिसमें एसपी विनीत जयसवाल ने सभी थाना इंचार्ज ओ को गोकशी पर लगाम लगाने को लेकर दिशा निर्देश दिए थे.

वहीं कुछ महीने पहले शामली के गांव टपराना में भी गोकशी की सूचना पर पुलिस पहुंची थी. जहां पुलिस के साथ अभद्रता और मारपीट का मामला सामने आया. तो एसपी शामली गोकशी पर लगाम लगाने को लेकर सख्त नजर आ रहे हैं. अपराधी एसपी के डर से थानों में तख्तियां लगाकर अपनी जान की भीख मांगते नजर आ रहे हैं.



जहां एक मामला शामली के कैराना कोतवाली मैं गोकशी के मामले में फरार चल रहे, एहसान निवासी गांव भूरा हाय तोबा की तख्तियां लगाकर कैराना कोतवाली पहुंचा और पुलिस से एनकाउंटर ना किए जाने की भीख मांगी. हाय तोबा की तख्तियां लगाकर थाने पहुंचा. आरोपी फरार गोकाश एहसान ने बताया वह गोकशी के मामले में फरार चल रहा था, 29 जुलाई को गोकशी के मामले में फरार हो गया था और साथियों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया था, और एक गोकशी का मामला मैंने शामली के गांव बराला में किया था. उसमें मैं फरार चल रहा था, जिसमें आज मैंने एनकाउंटर के डर से शामली के कैराना कोतवाली में सरेंडर कर दिया है. गोकशी से तौबा करना चाहता हूं. कभी पुलिस मेरा एनकाउंटर ना कर दे. थाने में आकर सरेंडर कर रहा हूं. और जिंदगी में कभी भी गोकशी नहीं करूंगा.

सीओ कैराना प्रदीप कुमार ने बताया आज दिनांक 4 अगस्त 2020 को कैराना कोतवाली में दो गोकशी के मामलों में फरार चल रहे एहसान पुत्र अयूब ने कैराना कोतवाली में समर्पण किया है, जो कि 1 साल से फरार था, जिसको कैराना पुलिस के द्वारा आज गिरफ्तार किया गया है,इस गोकश पर 4 मुकदमे कैराना कोतवाली में दर्ज हैं व अन्य थानों में और अन्य अपराधों में इसकी जानकारी की जा रही है.

Next Story