शामली

शामली: अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग वीडियो वायरल

Shiv Kumar Mishra
12 March 2020 1:25 PM GMT
शामली: अवैध हथियार से हर्ष फायरिंग वीडियो वायरल
x

शामली जनपद में हर्ष फायरिंग रुकने का नाम नहीं ले रही है. एक बार फिर शामली में हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में अवैध हथियार लिए एक युवक हर्ष फायरिंग कर रहा है,और पास में खड़ा युवक वीडियो बना रहा है.


जहां पर युवक अवैध तमंचा से फायर करता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि युवक ने गांव में वर्चस्व काम करने के लिए फायरिंग करते हुए वीडियो बनवाया. और उसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो 1 दिन पहले का है होली पर्व पर युवक हर्ष फायरिंग कर रहा है. और अलग ही अंदाज में होली मना रहा है.

वायरल वीडियो के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. जिस पर तत्काल थानाध्यक्ष झिंझाना ने संज्ञान लेते हुए आरोपी युवक की शिनाख्त की. आरोपी युवक एमटेक का छात्र बताया जा रहा है...फिलहाल पुलिस ने वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है...और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने का दम भर रही है. हर्ष फायरिंग का वायरल वीडियो झिंझाना थाना क्षेत्र के गाँव असरपुर का बताया जा रहा है...खुलेआम अवैध हथियार से फायरिंग कर रहा युवक पुलिस के लिए चुनोती पूर्ण है.



कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने का दम भरने वाली पुलिस हर्ष फायरिंग की घटनाओं पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है. लेकिन शामली के कप्तान विनीत जायसवाल जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी का दम भर रहे है.



Next Story