Top
Home > राज्य > उत्तर प्रदेश > शामली > शामली: बेबस पिता, 15 दिन बाद होनी है लड़की की शादी,जेवरात और नकदी लूट ले गए बदमाश

शामली: बेबस पिता, 15 दिन बाद होनी है लड़की की शादी,जेवरात और नकदी लूट ले गए बदमाश

 Shiv Kumar Mishra |  14 July 2020 2:51 PM GMT  |  शामली

शामली: बेबस पिता, 15 दिन बाद होनी है लड़की की शादी,जेवरात और नकदी लूट ले गए बदमाश
x

जनपद शामली में 15 दिन बाद शादी युवती की होनी है. बेबस पिता थानों के चक्कर काट रहा है. नगदी व जेवरात लूट ले गए बदमाश, लड़की बोली अब जाने कब उठेगी मेरी डोली, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें मामला जनपद शामली के नगर कोतवाली क्षेत्र का है. दिनांक 6 साथ 2020 को रात्रि लगभग 9:00 के समय 6 व्यक्तियों ने इस्लाम पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद यामीन के घर में घुसकर इस्लाम की 18 वर्षीय लड़की व खातून के साथ छेड़छाड़ बदतमीजी और मारपीट की. पीड़ित ने बताया कि अब से 15 दिन बाद इस्लाम की बड़ी लड़की 18 वर्ष है. युवती की शादी झिंझाना में होने वाली थी. इस्लाम की 10 वर्षीय छोटी लड़की पड़ोस में खेल रही थी, तभी खेल खेल में बच्चों में कहासुनी मारपीट हो गई. जिससे दूसरे पक्ष से 6 बदमाशों ने घर में घुसकर इस्लाम की दोनों लड़की वे खातून के साथ मारपीट की और जो लड़की की शादी के लिए जेवरात और ₹7000 नगदी लूट ले गए.

इस मामले में अट्ठारह वर्षा युवती जिसकी शादी होनी थी उसने बताया कि मेरी मेरी शादी झिंझाना में होने वाली थी. 15 दिन बाद बकरा ईद के समय पर, छोटी बहन बाहर पड़ोस में खेल रही थी, तभी बच्चों में आपस में कहासुनी हो गई. जिसमें पड़ोस के युवकों ने हमारे घर में घुसकर मारपीट की और मेरी शादी के लिए जो जेवरात व नगदी रखे थे. बदमाश लूट ले गए, वहीं घटना को एक हफ्ता बीत जाने के बाद भी बेबस पिता थाने के चक्कर लगा रहा है.

वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है. कहीं मामला मारपीट का तो नहीं है. इसलिए पुलिस हर पहलू से मामले को चेक कर रही है.

Tags:    
Next Story
Share it