शामली

शामली: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी साइड, मां की मौत पुत्र घायल

Shiv Kumar Mishra
11 Jun 2020 4:34 PM GMT
शामली: तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी साइड, मां की मौत पुत्र घायल
x
घटना के संबंध में मृतका के बेटे वाजिद ने गढीपुख्ता थाने में डम्पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने डम्पर को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश प्रारंभ कर दी है।

जनपद शामली के गढीपुख्ता क्षेत्र के गांव मानकपुर के निकट तेज रफ्तार एक डम्पर द्वारा बाइक में साइड मार देने से बाइक सवार एक महिला की कुचलने से मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका पुत्र भी मामूली रूप से चोटिल हो गया।

घटना के बाद आरोपी चालक डम्पर को मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। शोर सुनकर खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे तथा पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका अपने पुत्र के साथ गंगोह शादी समारोह में जा रही थी। घटना से मृतका के परिजनों ने कोहराम मचा हुआ है।

शामली के आदर्श मंडी क्षेत्र के कस्बा बनत निवासी 52 वर्षीय फरजाना पत्नी अनीस गुरुवार को अपने बेटे वाजिद के साथ बाइक पर सवार होकर पूर्वी नहर पटरी से होते हुए गंगोह में आयोजित एक शादी समारोह में जा रही थी। मां-बेटा जैसे ही गढीपुख्ता क्षेत्र के गांव मानकपुर पुरबियों के डेरे के पास पहुंचे तभी विपरीत दिशा से आ रहे एक तेज रफ्तार डम्पर संख्या एचआर-42 डी-0137 ने बाइक में जोरदार साइड मार दी जिससे पीछे बैठी फरजाना नीचे गिर पडी और डम्पर के पहिये उसके सिर को कुचलते हुए निकल गए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी जबकि उसका पुत्र वाजिद भी मामूली रूप से घायल हो गया।

घटना के बाद आरोपी चालक डम्पर को मौके पर ही छोडकर फरार हो गया। वाजिद के शोर मचाने पर आसपास के खेतों में काम कर रहे किसान मौके पर पहुंचे तथा गढीपुख्ता पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सूचना पर मृतका के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने बताया कि फरजाना गंगोह में एक शादी समारोह में जा रही थी। फरजाना की मौत से शादी वाले घर में भी कोहराम मच गया है। घटना के संबंध में मृतका के बेटे वाजिद ने गढीपुख्ता थाने में डम्पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने डम्पर को अपने कब्जे में लेकर चालक की तलाश प्रारंभ कर दी है।

Next Story