शामली

शामली : तेज रफ्तार ट्रक ने दो ई रिक्शा ,दो मोटरसाइकिलओ मैं मारी टक्कर, दो बच्चे एक महिला समेत 7 घायल

Shiv Kumar Mishra
24 Sep 2020 9:45 AM GMT
शामली : तेज रफ्तार ट्रक ने दो ई रिक्शा ,दो मोटरसाइकिलओ मैं मारी टक्कर, दो बच्चे एक महिला समेत 7 घायल
x

जनपद शामली में तेज रफ्तार का कहर दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है, वही कैराना रोड बहाल नर्सिंग होम वाली गली के बाहर तेज रफ्तार ट्रक ने दो ई रिक्शा वह दो मोटरसाइकिलओ मैं जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें दो बच्चे, एक महिला, एक वृद्ध, तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें राहगीरों ने जिला चिकित्सालय शामली में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार किया जा रहा है. वहीं गंभीर घायल दो बच्चों वह एक महिला को मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है.

आपको बता दें जनपद शामली में दिन-ब-दिन तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है. कुछ दिन पूर्व सड़क एक्सीडेंट में एक बाइक सवार युवक को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी थी जिसमें दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वही जनपद शामली के कैराना रोड स्थित बहाल नर्सिंग होम वाली गली के बाहर, एक तेज रफ्तार सीमेंट से भरे ट्रक ने दो ई रिक्शा वह दो मोटरसाइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 2 बच्चे एक महिला एक वृत्त वह तीन युवक सहित 7 लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए शामली के जिला चिकित्सालय में लाया गया.

जहां गंभीर घायल दो बच्चों वह एक महिला को मेरठ हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. जिन की हालत नाजुक बनी हुई थी. वही चार युवकों का इलाज जिला चिकित्सालय शामली में किया जा रहा है. एक्सीडेंट में ओंकार जिसका पांव टूटा, उसने बताया कि बहाल नर्सिंग होम वाली गली के बाहर, ई रिक्शा में बैठे थे जिसमें दो तीन सवारी और थी. वही तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी, और मोटरसाइकिल में भी टक्कर मार दी, जिसमें मेरे पांव की हड्डी टूट गई. जिला चिकित्सालय में उपचार कर रहे चिकित्सक ने बताया कि चार लोग इमरजेंसी में आए हैं और चार लोग चोटिल हुए हैं, 12 को फ्रैक्चर भी आए हैं. जिनका प्राथमिक उपचार के बाद, मेडिकल परीक्षण कर दिया गया है, और गंभीर घायलों को रेफर कर दिया गया है, एक्सीडेंट में कोई हताहत तो नहीं हुआ है, लेकिन उक्त लोगों को गंभीर चोटें आई हैं.

Next Story