शामली

शामली: गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की टीम ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, सभी सेवाएं चालू मिली

Shiv Kumar Mishra
15 July 2020 7:27 AM GMT
शामली: गवर्नमेंट ऑफ इंडिया की टीम ने जिला चिकित्सालय का किया निरीक्षण, सभी सेवाएं चालू मिली
x

जनपद शामली के जिला चिकित्सालय में राज्य सरकार द्वारा भेजी गई स्वास्थ्य विभाग से 6 लोगों की सदस्य टीम ने निरीक्षण किया. टीम ने सभी सेवाओं का जायजा लिया जिसमे कोई भी खामियां नहीं मिली. सभी सेवाएं दुरस्त और सुचारू रूप से चालू मिली.

दरअसल आपको बता दें राज्य सरकार द्वारा शामली जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य सेवाओं का जायजा लेने पहुंची 6 लोगों की सदस्य टीम ने सीएससी शामली का निरीक्षण किया. 6 सदस्य टीम ने सीएससी का बारीकी से निरीक्षण किया. राज्य सरकार द्वारा भेजी गई 6 लोगों की सदस्य टीम ने जिला अस्पताल के महिला वार्ड, एक्स-रे रूम, पर्ची कक्ष ,ऑपरेशन थिएटर, इमरजेंसी सेवाओं का निरीक्षण किया, व जिला अस्पताल में आए मरीजों से स्वास्थ्य सेवाओं के बारे में जानकारी ली.

राज्य सरकार द्वारा भेजी गई छह लोगों की सदस्य टीम ने डॉक्टरों को बधाई दी, और अस्पताल में अच्छे अरेंजमेंट के लिए डॉक्टरों की तारीफ की. जिला अस्पताल में सभी सेवाएं चालू मिली है. राज्य सरकार द्वारा भेजी गई 6 सदस्य टीम के डॉक्टर नीरज गौतम ने बताया कि जिला अस्पताल में सभी सेवाएं दुरस्त मिली. जिला अस्पताल के सभी डॉक्टर और स्टाफ ड्यूटी पर मौजूद मिला, कोई भी खामियां जिला अस्पताल में नहीं मिली है.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story