शामली

शामली: गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, हालत गंभीर

Shiv Kumar Mishra
10 July 2020 7:50 AM GMT
शामली:  गर्भवती महिला के पेट में मारी लात, हालत गंभीर
x

जनपद शामली के गांव बलवा निवासी 3 महीने की गर्भवती युवती को पड़ोस के ही युवक ने पेट पर लात मार कर महिला के साथ मारपीट की. परिजनों ने उसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है.

आपको बता दें कि मामला जनपद शामली के गांव वालों का है. जहाँ डिंपल नामक युवती के साथ पड़ोस के ही युवक संजय पुत्र ओमप्रकाश ने मारपीट की. जिसमें महिला को गंभीर चोटें आई हैं. वही आनन-फानन में युवती के परिजन युवती को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे जहां युवती का इलाज किया जा रहा है.

आपको बता दें पड़ोस में रहने वाले संजय पुत्र ओम प्रकाश के यहां बच्चे मिट्टी के गोले बनाकर खेल रहे थे. खेल खेल में बच्चों ने पड़ोस में रहने वाली डिंपल के यहां मिट्टी फेंक दी. जिस पर गर्भवती महिला ने बच्चों को धमका दिया. जहां पड़ोस के रहने वाले संजय पुत्र ओमप्रकाश ने मामूली विवाद पर गर्भवती महिला डिंपल के घर में घुसकर महिला पर हमला कर दिया और महिला के साथ मारपीट की.

मारपीट में महिला के पेट पर युवक ने लात मार दी. जिससे महिला का गर्भ पात हो गया. वही महिला 3 महीने के गर्भ से थी, महिला का कहना है कि वह अपने घर में खाना बना रही थी. तभी पड़ोस के युवक के बच्चे हमारे घर में मिट्टी फेंक रहे थे. मैं समझाने गई तो बच्चों के पिता संजय पुत्र ओमप्रकाश ने मुझ पर हमला कर दिया और मेरे पेट में भी लात मार दी. जिससे मैंने अपना बच्चा खो दिया है.

Next Story